Loading...

अजय देवगन ने सबके सामने काजोल को बूढ़ी बताया, कहा तंग आ गया हूं | BOLLYWOOD NEWS

अजय देवगन और काजोल की केमिस्ट्रिी को कौन नहीं जानता। पूरा बॉलीवुड इस कपल की तारीफ करता है परंतु अब बात वो नहीं रही। अजय देवगन ने सबके सामने काजोल को ना केवल बूढ़ी कहा बल्कि यह भी बताया कि वो कालोज के किन कामों से तंग आ गए हैं।

यह सबकुछ करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण में हुआ। हर हफ्ते करण जौहर गेस्ट बनकर आए सेलिबिटीज के राज खोलते हैं। अजय देवगन और काजोल के रिश्ते केे बारे में भी उन्होंने कई सवाल किए। इस दौरान पति-पत्नी की इस जोड़ी के बीच नोंक-झोंक देखने को मिली। यही नहीं अजय ने काजोल से जुड़े कई सीक्रेट्स खोले, जिसका काजोल ने भी करारा जवाब दिया।

वीडियो में अजय देेवगन बताते हैं कि 'काजोल को तस्वीरें क्लिक करवाना बेहद पसंद है। इसमें कोई समस्या नहीं है लेकिन एक तस्वीर लेने के बाद उसे ठीक करने के लिए 3 घंटे बर्बाद किए जाते हैं क्योंकि उस तस्वीर को पोस्ट करना है। पहले ये सब कभी नहीं करती थी लेकिन अब बुढ़ापे में...' अजय देवगन की बात सुनकर करण जौहर हैरान रह जाते हैं।

अजय देवगन के इस तरह खिंचाई के बाद काजोल भी कहां पीछे रहने वाली थीं। उन्होंने तुरंत अजय देवगन से कहा कि 'तुम्हारा बुढ़ापा होगा मेरा तो नहीं है।' काजोल यही नहीं रुकी, करण जौहर के कई सवालों पर वो तुरंत रिएक्शन देती नजर आईं।

बता दें कि करण जौहर और अजय देवगन के रिश्ते में खटास फिल्म शिवाय की रिलीज के दौरान हुई थी। सोशल मीडिया पर कमाल आर खान ने फिल्म के कुछ सीन लीक कर दिए थे। इतना ही नहीं फिल्म को लेकर कमाल आर खान की एक रिकॉर्डिंग सामने आई थी। जिसमें केआरके कह रहे थे कि शिवाय की मार्केटिंग खराब करने के लिए करण जौहर ने उन्हें 25 लाख रुपये दिए थे।