BJP के गांव में BJP प्रत्याशी को कहा: हम कट्टर हैं इसलिए तुम्हे हमारी फिक्र नहीं | MP NEWS

13 November 2018

आगर मालवा। आगर विधानसभा के भाजपा के प्रत्याशी मनोहर ऊँटवाल को भी ग्रामीणों की खरी खोटी सुननी पड़ीं। बडौद के एक गांव माजूखेड़ी में जनसंपर्क के लिए पहुचे मनोहर ऊँटवाल को ग्रामीणों ने घेर लिया। ग्रामीणों का कहना था कि पूरा गांव बीजेपी का है पर आप अब पांच साल बाद अपना चेहरा दिखा रहे है वो भी वोट मांगने के लिए। जबकि हमारा गांव पिछले कई सालों से पानी और बिजली की समस्या से जूझ रहा है पर हमारी किसी ने सुध नही ली। अब हम पार्टी के लिए किस मुह से वोेेट करें।

इस सीट से कांग्रेस ने विपिन वानखेड़े को प्रत्याशी बनाया है। नया चेहरा होने के कारण विपिन सुर्खियों में है। सत्ता विरोध की लहर का फायदा भी विपिन को ही मिल रहा है। ऐसे में भाजपा प्रत्याशी के साथ कट्टर समर्थकों द्वारा इस तरह का बर्ताव भाजपा की स्थिति को कमजोर बनाने वाली ही कही जाएगी। 

याद दिला दें कि इस बार मध्यप्रदेश चुनाव में जनता नेताओं का स्वागत तो कर रही है, साथ ही सवाल भी कर रही है। मंत्री उमाशंकर खटीक तक को लोगों ने खदेड़ दिया है। कांग्रेस में अरुण यादव के भाई सचिन यादव को लोगों ने जमकर सुनाई। सीएम शिवराज सिंह की पत्नी साधना सिंह को भी जनता के गुस्से का शिकार होना पड़ा। 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->