BHOPAL: आरिफ अकील समर्थकों ने BJP नेताओं को पीटा, महापौर धरने पर, हंगामा | MP NEWS

28 November 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की उत्तर विधानसभा सीट पर हंगामा हो गया है। यहां कांग्रेस प्रत्याशी आरिफ अकील के समर्थकों ने भाजपा के पार्षद मनोज राठौर एवं पंकज चौकसे को जमकर पीटा। इस घटना के बाद भोपाल के महापौर आलोक शर्मा धरने पर बैठ गए। उनके साथ सैंकड़ों भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे। 

खबर आ रही है कि उत्तर विधानसभा के आरिफ नगर इलाके में मतदान के दौरान कांग्रेस विधायक आरिफ अकिल के समर्थकों और भाजपा कार्यकर्ताओं में विवाद हुआ। आरोप है कि कांग्रेस प्रत्याशी आरिफ अकील के समर्थकों ने भाजपा नेता मनोज राठौर, राजेश कनोजिया और पंकज चौकसे की पिटाई लगा दी। पिटाई मामले को लेकर महापौर आलोक शर्मा अपने समर्थकों के साथ डीआईजी बंगला चौराहे पर धरने पर बैठे गए। उनके साथ उत्तर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी फातिमा सिद्दीकी भी मौजूद थी। 

आरिफ अकील के खिलाफ Election commission से शिकायत

भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने भोपाल उत्तर के कांग्रेस प्रत्याशी आरिफ अकील और उनके समर्थकों द्वारा वोटरों को अपने वाहन से मतदान स्थल पहुंचाने की चुनाव आयोग से शिकायत की है। बूथ क्रमांक 204, 205, 211, 212 पीजीबीटी कॉलेज में आरिफ अकील व उनके समर्थक वाहन क्रमांक एमपी 04-एचए 8543, एमपी04-व्ही 9051 एवं केए 03-एबी 8845 सहित अन्य जीपों से मतदाताओं को मतदान स्थल तक ले जाया जा रहा था। प्रतिनिधिमंडल ने चुनाव आयोग से आरिफ अकील के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाही करने की मांग की है। प्रतिनिधिमंडल में श्री शांतिलाल लोढ़ा, श्री एस.एस. उप्पल, श्री ओमशंकर श्रीवास्तव, श्री रवि कोचर शामिल थे।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->