Loading...

ALIA BHATT जख्मी, मुंबई में शूटिंग के दौरान हुआ हादसा | BOLLYWOOD NEWS

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) की शूटिंग में बिजी हैं। यह एक एक्शन फिल्म है जिसमें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी अहम किरदार निभा रहे हैं। रणबीर और आलिया की साथ में यह पहली फिल्म है और इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान रणबीर और आलिया के बीच प्यार के फूल खिलना भी शुरू हो गए हैं। खबर है कि शूटिंग के दौरान आलिया भट्ट को चोट लग गई है। हाल ही में एक्टर रणबीर कपूर आलिया भट्ट को मुंबई के एक क्लीनिक में ले जाते नजर आए।

रणबीर कपूर के शादी के बारे में एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने कहा, "अगर लोग मेरी शादी का इंतजार कर रहे हैं तो उन्हें अभी और इंतजार करना होगा। मुझे लगता है कि क्लाइमैक्स अच्छा होना चाहिए और इसकी हैप्पी एंडिंग होनी चाहिए।

रणबीर और आलिया के रिश्तों को लेकर साल 2018 की शुरुआत से ही खबरें आनी शुरू हो गई थीं। रणबीर ने मई में इसकी पुष्टि की थी, हालांकि आलिया भट्ट काफी पहले ही इस बात को कुबूल कर चुकी थीं कि वह रणबीर को पसंद करती हैं।

मीडिया से बातचीत में आलिया ने जोधपुर में होने वाली प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी पर भी प्रतिक्रिया दी। आलिया ने कहा, "मैं प्रियंका की शादी को लेकर बहुत खुश हूं। मैं प्रियंका को शादी के आउटफिट में देखने को लेकर काफी उत्साहित हूं। वह एक खूबसूरत दुल्हन होंगी। फिल्म ब्रह्मास्त्र की रिलीज डेट 15 अगस्त, 2019 रखी गई है। इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं।