8 साल तक सन्यास की शिक्षा ली, फिर एडल्ट स्टार बन गई | story of Yudi Pineda adult star

13 November 2018

कोलंबिया की सबसे चर्चित एडल्ट स्टार ने अपनी जिंदगी से जुड़ी कई शॉकिंग बातें मीडिया को बताईं. यूडी पेनेदा नाम की इस एडल्ट स्टार का कहना है कि वो बचपन में नन बनना चाहती थी और इसके लिए उन्होंने आठ साल तक एक धार्मिक स्कूल से नन बनने की ट्रेनिंग भी ली लेकिन बाद में वो इस फील्ड में आ गई. पिछले हफ्ते यूडी की कहानी जब दुनिया के सामने आई तो वो खबरों का हिस्सा बन गई. सोशल मीडिया में इन दिनों यूडी पेनेदा का नाम तेजी से वायरल हो रहा है.

यूडी पेनेदा कोलंबिया के उत्तरी पश्चिमी इलाके इतुआंगो की रहने वाली है. धर्म से किनारा करने के बाद यूडी पूरी तरह से एडल्ट मूवी में खुद के पैर जमा चुकी हैं. एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में वो एक चर्चित नाम हैं और उनके चाहने वाले भी बड़ी संख्या में हैं. एक कॉन्वेंट स्कूल में 8 साल तक यूडी पेनेदा नाम ने नन बनने की ट्रेनिंग ली, लेकिन 22 साल की उम्र में यूडी पोर्न स्टार बन गई.

10 साल की उम्र में ज्वाइन किया कॉन्वेंट
यूडी पेनेदा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि जब उनके स्कूल में नन आई थीं तो वो उनसे बहुत प्रभावित हुई. यूडी ने कहा कि मुझे भी एहसास हुआ कि मैं नन बनना चाहती हूं. मैंने नन बनने की ट्रेनिंग के लिए कॉन्वेंट ज्वाइन किया. आठ साल तक वहां धार्मिक ट्रेनिंग ली. यूडी पेनेदा ने 10 साल की उम्र में कान्वेंट ज्वाइन किया. अगले आठ सालों तक वो वहां के अनुशासन में पूरी तरह बंधकर रही. बाद यूडी को  वहां पर अपने उम्र से ज्यादा उम्र के एक धार्मिक शिक्षक से प्यार हो गया. इस वजह से यूडी को चर्च छोड़ना पड़ा. 

ऐसे हुई एडल्ट इंडस्ट्री में एंट्री 
चर्च से निकाले जाने के बाद नौकरी की तलाश कर रही यूडी की मुलाकात जुआन बुस्टॉस नाम के शख्स से हुई, जो एडल्ट वेबकॉम के लिए मॉडल तलाश रहा था. एक लोकल मीडिया से बात करते हुए यूडी ने बताया कि एडल्ट मॉडल बनकर पहले तो खराब लगा लेकिन अब मैं ठीक हूं. वो अब भी फ्राइडे की प्रार्थना नहीं छोड़तीं, नियमित तौर पर शुक्रवार, शनिवार और रविवार को चर्च जाती हैं. पॉर्न मूवी करियर की वकालत करते हुए यूडी कहती हैं कि इसमें कुछ भी बुरा नहीं है.

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->