संता ने कहा: भाजपा बहुत हुआ, अब 5 साल कांग्रेस को देंगे | MP ELECTION NEWS

Advertisement

संता ने कहा: भाजपा बहुत हुआ, अब 5 साल कांग्रेस को देंगे | MP ELECTION NEWS


भोपाल। नर्मदे संसद में कम्प्यूटर बाबा ने चुनाव में कांग्रेस के समर्थन का एलान कर दिया है। बाबा ने कहा वो 5 साल कांग्रेस को देंगे। जबलपुर में हुई नर्मदे संसद के मंच से स्वामी वैराज्ञानंद गिरी ने भी कहा वो डंके की चोट पर कांग्रेस के समर्थन का एलान करते हैं। संतों ने कहा हम बरसों से BJP का साथ देते आ रहे हैं लेकिन अबकी बार कांग्रेस का साथ देंगे। उन्होंने आव्हान किया कि सभी पार्टियों को पछाड़कर कांग्रेस की सरकार बनाइए।

स्वामी वैराज्ञानंद गिरी ने कहा हम शिवराज सरकार का विरोध करते हैं। हम सभी को चंद्रगुप्त चुनना होगा। कंप्यूटर बाबा आपके चंद्रगुप्त होंगे। नर्मदा के तट पर ग्वारीघाट में कम्प्यूटर बाबा नर्मदे संसद कर रहे हैं। इसमें वो संतों से मन की बात कर रहे हैं। संसद में शामिल होने देशभर से सैकड़ों साधु-संत पहुंचे। संत सरस्वती नंद बोले अगर राजनेता संतों से डरते हैं। उन्हें लगता है अगर संत राजनीति में आ गए तो उनका क्या होगा। ऐसी सरकारों का हम कभी साथ नहीं दे सकते जो धर्म विरोधी हो। हमें ऐसी सरकार लाना है दो धर्म का सहयोग करे।

नर्मदे संसद में संतों ने शिवराज सरकार पर आरोप लगाया कि उसने गौ-शाला खोलने सहित कई झूठे वादे किए। ST,SC एक्ट लगाकर सरकार ने गलत काम किया। हमारे बीच भेदभाव डाला। हम लोग वसुधैव कुटुम्बकम कहते हैं लेकिन सरकार समाज को ऊंच-नीच में बाट रही है।