BHOPAL में राज बब्बर ने नरेंद्र मोदी की मां को लेकर क्या कहा, यहां पढ़ें | MP ELECTION NEWS

23 November 2018

भोपाल। विधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार के लिए आए राज बब्बर ने पीएम मोदी पर व्यक्तिगत हमला कर दिया। उन्होंने डॉलर के मुकाबले रुपए की कीमत में आ रही गिरावट की तुलना सीधे पीएम मोदी की मां की उम्र से कर दी।

कांग्रेस नेता राजबब्बर ने इंदौर में रैली के दौरान अपने भाषण में ये तंज कसा। उन्होंने पीएम मोदी को कोड करते हुए कहा, पीएम मोदी हमेशा रुपए के मूल्य में गिरावट की तुलना पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की उम्र से करते हैं। रुपए में ऐसी ही गिरावट जारी रही तो वो मोदी साहब की मां की उम्र के नज़दीक पहुंच जाएगा. पीएम मोदी की मां हीराबेन मोदी की उम्र 97 साल है।

राजबब्बर के इस तंज पर बीजेपी ने कड़ी प्रतिक्रिया और आपत्ति जताई। गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने मांग की कि राजबब्बर अपने बयान के लिए तत्काल माफी मांगें। उन्होंने कहा इस तरह के स्तरहीन कमेंट कांग्रेस की मानसिकता ज़ाहिर करते हैं।

उससे पहले राज बब्बर ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि बीजेपी चुनाव के समय राम नाम का कटोरा लेकर घूमने लगती है। उसके मुंह मे राम-बगल में छुरी है। उन्होंने कहा कांग्रेस ने कभी-भी राम मंदिर बनाने का विरोध नहीं किया। बल्कि अब तो मुसलमान समाज के लोग भी यही चाहते हैं लेकिन ये फैसला सुप्रीम कोर्ट को करना है।

यूपी कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा जिस तरह से पंजाब और कर्नाटक में किसानों का कर्ज़ माफ किया वैसे ही मध्यप्रदेश में भी किसानों को राहत देगी।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->