23 साल की लड़की के धक्के से, 50 साल के रंगीले प्रेमी की मौत | CRIME NEWS

07 November 2018

फरीदाबाद। ओमेक्स सोसायटी मे 50 साल के एक अधेड़ व्यक्ति की अपने ही घर में फर्श पर गिर जाने से मौत हो गई। वो अपनी 23 साल की गर्लफ्रेंड के साथ लिव इन रिलेशन में था। मृतक के भतीजे ने आरोप लगाया कि गर्लफ्रेंड ने उन्हे धक्का दिया जिससे वो जमीन पर गिरे और उनकी मौत हुई। खेड़ी पुल थाना पुलिस ने मृतक के भतीजे की शिकायत पर आरोपी युवती के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। 

​पुलिस को दी गई शिकायत में बताया गया है कि भूड़ कॉलोनी निवासी 50 वर्षीय शादीशुदा महेंद्र का नहर पार निवासी एक 23 वर्षीय युवती से मिलना जुलना था। दोनों के बीच आपस में संबंध बन गए थे। करीब चार माह से युवती अपने माता-पिता का घर छोड़कर ओमेक्स सोसायटी में फ्लैट में रहने लगी। दोनों के परिवार के लोगों के बीच पंचायत भी हुई थी। मगर, पंचायत का कोई नतीजा नहीं निकला था। सोमवार शाम को महेंद्र ने प्रेमिका को दिवाली की खरीददारी करवाई थी।

बाजार में प्रेमिका और महेंद्र के परिवार वालों के बीच विवाद भी हुआ था। परिजनों ने महेंद्र से घर आने के लिए कहा था। उन्होंने थोड़ी देर में घर पहुंचने की बात कही। मंगलवार को उन्हें पुलिस से पता चला कि महेंद्र की ओमेक्स सोसायटी के फ्लैट में हत्या हो गई है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com
-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week