प्रभात झा ने 2-4 करोड़ में बेचे टिकट: भाजपा विधायक का आरोप | mp news

03 November 2018

भोपाल। भाजपा में बसपा की तरह नोट के बदले टिकट के आरोप तो पहले भी लगे थे परंतु इस बार आरोप गंभीर हैं। भाजपा के विधायक केके श्रीवास्तव ने प्रभात झा पर आरोप लगाया है कि उन्होंने 2 से 4 करोड़ के बीच टिकटों का सौदा किया है। इससे पहले पूर्व विधायक रमेश सक्सेना ने कहा था कि भाजपा में 80 सीटों पर पैसे लेकर टिकट दिए जा रहे हैं। पार्टी 10 करोड़ रुपए की मांग कर रही है। 

श्रीवास्वव ने शनिवार को संवाददाता सम्मेलन बुलाकर कहा कि पार्टी सर्वेक्षण के आधार पर टिकट देने की बात कर रही है, मगर टीकमगढ़ जिले में अधिकांश टिकट बेचे गए हैं। राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने दो से चार करोड़ रुपये में टिकट बेचे हैं। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जिले में सर्वे करा लें तो सबकुछ सामने आ जाएगा।

टीकमगढ़ जिले से भाजपा नेतृत्व ने जिन दो विधायकों के टिकट काटे हैं, वे हैं टीकमगढ़ शहर से विधायक के.के. श्रीवास्तव और पृथ्वीपुर से अनीता यादव। टीकमगढ़ से राकेश गिरि और पृथ्वीपुर से अभय यादव को उम्मीदवार बनाया गया है।

श्रीवास्तव का कहना है कि वे अपने समर्थकों से राय लेकर आगे का फैसला लेंगे। उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से आग्रह किया है कि वे स्वयं टीकमगढ़ जिले की वास्तविकता का पता लगवाएं। पार्टी के विधायक द्वारा लगाए गए आरोप को लेकर प्रभात झा से संपर्क करने का प्रयास किया गया, मगर वे व्यस्तता के कारण उपलब्ध नहीं हो सके।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week