कैलाश विजयवर्गीय पुत्रमोह से बाहर आए, चुनाव लड़ने को तैयार | Kailash Vijayvargiya

03 November 2018

इंदौर। मंत्री पद से इस्तीफा देकर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव बने कैलाश विजयवर्गीय पुत्रमोह से बाहर आ गए हैं। वो अपनी जगह अपने बेटे आकाश विजयवर्गीय को चुनाव लड़ाना चाहते थे। आकाश विजयवर्गीय के नाम का प्रचार भी शुरू कर दिया गया था। इंदौर नंबर 2 से टिकट की मांग की गई थी। रमेश मैंदोला फ्रंट में आकर आकाश विजयवर्गीय के लिए काम कर रहे थे परंतु भाजपा की पहली लिस्ट में ना कैलाश विजयवर्गीय का नाम आया और ना ही आकाश विजयवर्गीय का। अब कैलाश विजयवर्गीय ने यूटर्न ले लिया है। 

कैलाश विजयवर्गीय ने खुद विधानसभा चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की है। उन्होंने कहा कि पार्टी उन्हें मालवा की जिस भी सीट से प्रत्याशी बनायेगी वे उस सीट से चुनाव लड़ने के लिये तैयार हैं। विजयवर्गीय ने कहा कि चुनाव लड़ने के लिये मैं हमेशा बैग बांधकर तैयार रहता हूं, इसलिये पार्टी जहां से चुनाव लड़ने के लिये कहेगी मैं चुनाव जरुर लड़ूंगा।

विजयवर्गीय फिलहाल इंदौर जिले की महू विधानसभा सीट से विधायक हैं। उन्होंने कहा कि मीडिया में आकाश विजयवर्गीय के बारे में जितने भी बयान चल रहे हैं वो सब निराधार हैं। उन्होंने कहा पहले भी मुझे पार्टी ने इंदौर की चार नंबर सीट और दो नंबर सीट से चुनाव लड़ा चुकी है। इस बार भी पार्टी जहां से आदेश करेगी वहां से चुनाव लड़ूगा। कहा जा रहा है कि कैलाश विजयवर्गीय महू से चुनाव लड़ने को तैयार नहीं हैं। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com
-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week