zomato: लोग भूखे तड़पते रहे, कूपन जारी करके दुबक गई कंपनी ? | BHOPAL NEWS

07 October 2018

भोपाल। Restaurant Finder and Food Delivery App ने आज भोपाल में कई ग्राहकों को तंग कर डाला। शाम के समय लोग भूख से तड़पते रहे लेकिन एप ने काम नहीं किया। कंपनी के contact पेज पर नंबर दर्ज है +91 011 30806376 परंतु वहां से भी ग्राहकों को कोई रेस्पांस नहीं मिला। दरअसल, कंपनी ने आज रविवार के लिए कूपन SUN50 जारी किया था। इस आॅफर के चलते कई लोगों ने डिनर ही नहीं बनाया और वो भूख से तड़पते रह गए। 

पहले लंच टाइम में गड़बड़ हुई फिर डिनर टाइम में
आदित्य अवस्थी, कपिल शर्मा सहित कई ग्राहकों ने बताया कि इस एप ने आज दिन में 2 बार परेशान किया। दोपहर में लंच के समय अचानक आॅर्डर बुक बंद कर दिया। लोगों ने समझा कि यह कोई तकनीकी गड़बड़ है। दोपहर का वक्त था अत: लोगों ने मैनेज कर लिया परंतु डिनर के समय लोगों को काफी परेशानी हुई। लोगों ने अपने मनपसंद रेस्त्रां से खाना मंगाने का प्लान बनाया था परंतु वो लगातार कोशिश करते रहे, एप ने आॅर्डर बुक नहीं किए। रात 9 बजे समाचार लिखे जाने तक एप पर आॅर्डर बुक नहीं हो रहे थे। 

50 प्रतिशत का डिस्काउंट घोषित किया था
दरअसल, zomato ने आज 50 प्रतिशत का डिस्काउंट आॅफर किया था। इसके लिए विज्ञापन अभियान चलाया गया था। कूपन SUN50 जारी किया गया था। सुविधा दी गई थी कि रविवार को दिन में कितनी भी बार इस आॅफर का लाभ लिया जा सकता है। इसके चलते लोगों ने लंच और डिनर प्लान कर लिए। 

प्रतिक्रिया के लिए कोई उपलब्ध नहीं था
कंपनी की बेवसाइट zomato.com पर कोई कस्टमर केयर नंबर दिखाई नहीं दिया। contact पेज पर एक नंबर दर्ज मिला +91 011 30806376 जो व्यापारिक पूछताछ के लिए बताया गया है। इस नंबर पर भी कोई रेस्पांस नहीं मिला। आदित्य अवस्थी का कहना है कि उन्होंने कई ईमेल लिखे परंतु कोई जवाब भी नहीं आया। 
अपडेट: रात 10:30 बजे लोगों ने बताया कि एप शुरू हो गया है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week