Loading...

आचार संहिता लगने के बाद भी करोड़ों के ठेके बांट दिए: अजय सिंह | mp election news

भोपाल। नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने शनिवार को चुनाव आयोग द्वारा आचार संहिता लगाने के बाद लोकनिर्माण विभाग पर करोड़ों के ठेके देने का आरोप लगाया है। उन्होंने चुनाव आचार संहिता लागू होने के बाद करोड़ों के दिए गए ठेकों और स्थानांतरण पर चुनाव आयोग से रोक लगाने की मांग की है। अजय सिंह ने कहा कि लोकनिर्माण विभाग को भाजपा का चुनाव फंड मैनेजर है। उन सभी लोगों को पद से हटाया जाना चाहिरए अपने पद और प्रभाव का उपयोग करके काम कर रहे हैं। कांग्रेस सरकार आने पर इन सभी स्थानांतरण और ठेकों की जांच कर समीक्षा की जाएगी। 

अजय सिंह ने कहा कि चुनाव आचार संहिता लगने के बाद 6 अक्टूबर की रात को लोकनिर्माण विभाग की प्रमुख सचिव और प्रमुख अभियंता निर्माण कार्यों के ठेके स्वीकृत करते रहे। इस टेंडर में जबलपुर शहर का 700 करोड़ का 5 किलोमीटर लंबा फ्लाई-ओवर भी शामिल है। यह टेंडर बगैर ही प्रीक्वालिफिकेशन चेक किए स्वीकृत किया गया है।

यह क्षेत्र भाजपा अध्यक्ष एवं सांसद राकेश सिंह का है। 6 तारीख की ही रात को बड़े पैमाने पर ट्रांसफर किए गए। ये अधिकारी भाजपा के लिए फंड इकट्ठा करने का काम करेंगे। पिछले तीन दिनों में कई शासकीय विभागों में बड़े पैमाने पर स्थानांतरण किए गए। जबकि इस समय प्रतिबंध लगा है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com