वचन देता हूं, सरकार बनने के 10 दिन में किसानों का कर्ज माफ होगा: ज्योतिरादित्य सिंधिया | mp election news

07 October 2018

भोपाल। कांग्रेस सांसद, ईसीसी चीफ और मध्यप्रदेश में कांग्रेस की ओर से मुख्यमंत्री पद के दावेदार ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बयान जारी कर कहा है कि वादा नहीं वचन देता हूं। मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के 10 दिन के भीतर किसानों का कर्ज माफ कर दिया जाएगा। कर्जमाफी कांग्रेस का मास्टर स्ट्रॉक माना जा रहा है। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से सात सवाल पूछे हैं। रविवार को सिंधिया ने ट्वीट कर लिखा है कि मुख्यमंत्री जी जवाब दो - किसान आत्महत्या के मामले में, महिलाओं पर अत्याचार और अपराधों के मामले में, कुपोषण और शिशु मृत्युदर के मामले में, युवा बेरोजगारी के मामले में, भ्रष्टाचार और अवैध उत्खनन के मामलों में मध्य प्रदेश नंबर एक क्यों?

किसानों की आत्महत्या का मुद्दा उठाया

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मध्यप्रदेश में लगातार बढ़ रहीं किसानों की आत्महत्या का ग्राफ भी शेयर किया। उन्होंने कहा कि अन्नदाताओं की आय दुगुनी करने का सपना दिखाने वाली भाजपा सरकार के राज में अन्नदाताओं की हकीकत देख लीजिए। किसान आत्महत्या के मामले में मप्र देशभर में तीसरे नंबर पर।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->