TVS Grande: मिडिल क्लास का नया स्कूटर लांच | BUSINESS NEWS

05 October 2018

भारत के मध्यम वर्गीय भारतीयों को ध्यान में रखकर बनाए गए स्कूटर TVS Jupiter का नया फेस्टिव सीजन एडिशन लांच कर दिया गया है। TVS Jupiter Grande के नाम से पेश किए गए इस स्कूटर में Jupiter के फीचर्स के अलावा भी कुछ प्लस है। इसकी एक्‍स शोरूम कीमत 55936 रुपये बताई गई है। कई नए स्‍मार्ट फीचर्स के साथ फ्रंट डिस्‍क ब्रेक ऑप्‍शन भी दिया गया है। फ्रंट डिस्‍क वाले स्‍कूटर की कीमत 59648 रुपये बताई गई है। 

फिलहाल Jupiter का यह नया स्‍मार्ट स्‍कूटर स्‍टारलाइट ब्‍लू कलर में लॉन्‍च किया गया है। Jupiter Grande में LED हेडलैंप के साथ ही पोजिशन लाइट भी दी गई है। क्रॉस स्टिच्‍ड डिजायन में स्‍टाइलिश सीट मरून रंग की दी गई है। डायमंड कट अलॉय वील्ज़ इसको और भी ज्‍यादा स्‍टाइलिश लुक दे रहे हैं। क्रोम हाईलाइट के साथ युवाओं का यह पसंदीदा स्‍कूटर पहले से भी ज्‍यादा फैशनेबल हो गया है। 

इन सब खूबियों के अलावा इसमें डिजिटल एनालॉग इंस्‍ट्रूमेंट कंसोल और इंडिपेंडेंट अजस्टेबल शॉकर्स भी दिए गए हैं। कंपनी के वाइस प्रेज़िडेंट मार्केटिंग अनिरुद्ध हलधर ने बताया, 'TVS Jupiter Grande स्‍पेशल एडिशन की सीरीज में लेटेस्‍ट वर्जन है। इसको कंज्‍यूमर की जरूरतों और भारतीय सड़कों को देखते हुए डिजाइन किया गया है। हम हर साल ऐसा करते हैं। हर साल एक थाम को सिलेक्‍ट करते हैं और फिर कन्ज़्यूमर की जरूरतों को देखते हुए प्रॉडक्‍ट का डिजाइन तैयार करते हैं। इस थीम सिलेक्‍शन के तहत इस साल हमने ‘parents’ थीम का चुनाव किया है। सभी पैरंट चाहते हैं कि उनके बच्‍चों को जीवन में ग्रांड सक्‍सेस मिले और TVS Jupiter Grande ऐसे ही पैरंट को सम्‍मानित करने के लिए बनाया गया है। 

हालांकि इंजन की बात की जाए तो यह Jupiter के बेस मॉडल ZX और Classic की तरह ही है। जो कि 109.7 सीसी का इंजन है और 8पीएस पावर के साथ 7 न्‍यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करता है। माइलेज के मामले में यह बेहतर हो सकता हे। इसकी माइलेज 62 किमी प्रति लीटर बताई गई है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week