Advertisement

जबलपुर रोड शो: राहुल गांधी के नजदीक हुआ धमाका, बाल बाल बचे, वीडियो देखें | NATIONAL NEWS



जबलपुर। मध्यप्रदेश में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की सुरक्षा में भारी चूक का मामला सामने आया है। उनके बिल्कुल नजदीक नाइट्रोजन गैस का धमाका हुआ। हालांकि यह हादसा था परंतु साजिश भी हो सकती थी। राहुल गांधी इस हादसे में अचानक घबरा गए। उनके आसपास मौजूद पुलिसकर्मी भी खुद को बचाने के लिए भागे। 

मध्य प्रदेश के जबलपुर में शनिवार शाम को हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के रोड शो में भारी चूक सामने आई है। दरअसल, राहुल गांधी के वाहन के नजदीक ही नाइट्रोजन गैस से भरे गुब्बारे चल रहे थे। इसी बीच एक कार्यकर्ता उनकी आरती के लिए दीपक ले आया। आरती के दीपक की अग्नि को नाइट्रोजन गैस ने पकड़ लिया और अचानक धमाके के साथ आग का गुबार दिखाई दिया। 

यह तो हादसा है, सुरक्षा में चूक कैसे
यह सुरक्षा में चूक का मामला है। दरअसल, यह एक हादसा था परंतु इस तरह से आपराधिक साजिश भी रची जा सकती थी। सुरक्षा विशेषज्ञों को इस बात का ध्यान रखना होता है कि अपराधी किसी भी तरह की साजिश को सफल ना कर पाएं। हालांकि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ लेकिन थोड़ी देर के लिए सबकी सांसे थम गईं। जब धमाका हुआ तो राहुल गांधी सहित कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया भी एक सहम गए।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com