Loading...    
   


अपडेट: मप्र शिक्षक पात्रता परीक्षा प्रक्रिया और आचार संहिता का प्रभाव | mppeb news

भोपाल। मप्र शिक्षक भर्ती परीक्षा के बारे में एक टीवी न्यूज चैनल की ओर से खबर आई थी कि इसे रद्द कर दिया गया है लेकिन प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड का कहना था कि उनके पास ऐसे कोई आदेश नहीं आए हैं। छुट्टियों के दिन बीत जाने के बाद अब मंगलवार भी बीत गया परंतु स्कूल शिक्षा विभाग ने अब तक कोई आदेश या निर्देश जारी नहीं किए हैं। 


ना आदेश जारी हुए ना ही खंडन आया
20 अक्टूबर शनिवार को वायरल हुई इस खबर ने मध्य प्रदेश के उन तमाम उम्मीदवारों को परेशानी में डाल दिया था जो परीक्षा की तारीख के हिसाब से कोचिंग ज्वाइन कर चुके थे। छुट्टियां होने के कारण स्थति स्पष्ट नहीं हुई थी। उम्मीद थी कि सोमवार को विभाग की ओर से या तो आदेश जारी हो जाएंगे या फिर खबर का खंडन आएगा परंतु सोमवार और मंगलवार 2 दिन के बाद भी ऐसा कुछ नहीं हुआ। 

परीक्षा कार्यक्रम जारी रहेगा: पीईबी
प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड के परीक्षा नियंत्रक अशोक भदौरिया ने भोपाल समाचार को बताया कि इसकी कोई भी अधिकृत जानकारी उनके पास नहीं है। शुक्रवार विजयादशमी, शनिवार एवं रविवार 3 दिन शासकीय अवकाश हैं। जो भी स्थिति होगी, सोमवार को सामने आएगी। अब सोमवार और मंगलवार भी गुजर गया। श्री भदौरिया का कहना है कि जब तक उनके पास लिखित आदेश नहीं आ जाते, उनका परीक्षा कार्यक्रम जारी रहेगा। हमारी तरफ से इसमें कोई परिवर्तन नहीं किया गया। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here