Loading...

नरेंद्र तोमर ने बताया कब जारी होगी बीजेपी प्रत्याशियों की लिस्ट | MP NEWS

ग्वालियर। चुनाव आचार संहिता लागू हो चुकी है। अब तो आम जनता भी प्रत्याशियों के नामों का इंतजार करने लगी लेकिन ना तो कांग्रेस ने प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की और ना ही भाजपा की तरफ से कोई आधिकारिक सूची सामने आई। इस बीच मध्यप्रदेश चुनाव अभियान समिति के चेयरमैन व केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का बयान सामने आया है। 

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने बताया कि बीजेपी की प्रत्याशियों को सूची घोषित होने में अभी देरी लगेगी, क्यों कि पहले प्रदेश की चुनाव अभियान समिति की बैठक होनी है। उसके बाद ही बीजेपी पार्टी विधानसभा प्रत्याशियों की सूची जारी करेगी। 

इससे पहले खबर आई थी कि शनिवार को होने वाली बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति (सीईसी) की बैठक में छत्‍तीसगढ़ के साथ ही मध्‍य प्रदेश के भी प्रत्‍याशियों के नाम पर मुहर लग सकती है। इस मौके पर बीजेपी मुख्‍यालय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह, सीईसी के सभी सदस्‍य और राज्‍यों के मंत्री मौजूद रहेंगे।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com