शिवराज के मंत्री गौरीशंकर बिसेन का गिरफ्तारी वारंट जारी | MP NEWS

07 October 2018

भोपाल। सीएम शिवराज सिंह चौहान मंत्रीमंडल के दबंग कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन के खिलाफ भोपाल की स्पेशल कोर्ट से गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है। उन्हे 26 अक्टूबर को कोर्ट में पेश होने के आदेश दिए गए हैं। मामला सहकारी केंद्रीय बैंक के तत्कालीन अध्यक्ष संजय नगायच से विवाद का है। कहा जाता है कि संजय को बिसेन के दवाब के चलते हटाया गया था। इसी सिलसिले में परिवाद दायर की गई थी।

दरअसल, 2015 में  जिला न्यायालय पन्ना में पंजीबद्ध अपराधिक प्रकरण भोपाल अदालत में ट्रांसफर हुआ था। बता दें कि जिला सहकारी केंद्रीय बैंक के तत्कालीन अध्यक्ष संजय नगायच ने परिवाद दायर कर बिसेन पर भ्रष्टाचार और अभद्रता करने का आरोप लगाया था। इस मामले की अगली सुनवाई 26 अक्टूबर को होनी है। जिसमें मंत्री बिसेन को भोपाल जिला अदालत की स्पेशल कोर्ट में पेश होना है।

मध्यप्रदेश में बीजेपी की अंतर्कलह को लेकर चर्चित रहे तत्कालीन कृषि राज्यमंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह के दबाव में जिला सहकारी केंद्रीय बैंक के तत्कालीन अध्यक्ष संजय नगायच को पद से हटाया गया था। वहीं तत्कालीन अध्यक्ष ने सहकारिता मंत्री गौरीशंकर बिसेन पर जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करना का आरोप लगाया था। बाद में उच्च न्यायालय जबलपुर ने नगाइच को बहाल कर दिया था। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->