केस ठोकने के बाद भाजपा फिर बोली: राहुल गांधी माफी मांगे | MP NEWS

30 October 2018

भोपाल। कल शाम तक राहुल गांधी कंफ्यूज थे, परंतु आज लगता है भाजपा कंफ्यूज हो गई है। राहुल गांधी ने सीएम शिवराज सिंह के बेटे कार्तिकेय सिंह का नाम पनामा पेपर्स में बताया। कार्तिकेय सिंह ने बयान जारी किया कि राहुल गांधी माफी मांगे नहीं तो कानूनी कार्रवाई करूंगा। सुबह राहुल गांधी ने माफी मांग ली। फिर भी कार्तिकेय सिंह ने केस ठोक दिया। मजेदार तो यह है कि इस सबकुछ बावजूद शाम को भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री राकेश सिंह बयान जारी कर रहे हैं कि राहुल गांधी माफी मांगे। समझ नहीं आ रहा, केस ठोकने के बाद कैसी माफी। 

क्या कहा राकेश सिंह ने 
प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री राकेश सिंह ने कहा है कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को कोई कन्फ्यूजन नहीं हुआ, बल्कि पूरी कांग्रेस प्रदेश की जनता को भ्रमित करने के लिए झूठ की फैक्ट्री चला रही है। श्री सिंह ने राहुल गांधी से मांग की है कि वे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के परिवार और प्रदेश की जनता से माफी मांगे, जिनका उन्होंने पूर्व नियोजित तरीके से अपमान किया है। 

क्या कहा था राहुल गांधी ने 
झाबुआ में सोमवार को राहुल गांधी ने आरोप लगाया था कि 'कुछ धनी लोगों के काले धन को सफेद करने के लिए 2016 में नोटबंदी की गई थी। उनके शासनकाल में राज्य में घोर भ्रष्टाचार हुए हैं। एक मुख्यमंत्री 'मामाजी' के बेटे का नाम पनामा पेपर्स में आया था लेकिन उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई। 

कार्तिकेय सिंह ने क्या बयान दिया
शिवराज सिंह ने बेटे कार्तिकेय सिंह ने कहा है कि: आज राहुल गांधी जी ने मुझे ‘पनामा पपेर्स’ में  संलिप्त होने का झूठा बयान दिया है। मैं व्यथित हूँ कि बचपने की आड़ में सार्वजनिक मंच से मेरी व मेरे परिवार की प्रतिष्ठा खंडित की गई है। यदि 48 घंटे में उन्होंने माफी नहीं मांगी तो मैं उनपर कठोरतम कानूनी कार्यवाही के लिए बाध्य हो जाऊँगा। 

फिर राहुल गांधी ने क्या कहा
इंदौर में मंगलवार की सुबह राहुल गांधी ने कहा कि कन्फ्यूजन हो गया था। मैं किसी और राज्य के मुख्यमंत्री के बेटे की बात कर रहा था, मुंह से 'मामाजी' निकल गया। हालांकि उन्होंने झाबुआ वाले बयान में भी शिवराज सिंह का नाम नहीं लिया था। सिर्फ 'मामजी' कहा था। बावजूद इसके उन्होंने माफी मांग दी। 

क्या कार्तिकेय ने माफ कर दिया
कार्तिकेय के कहने पर राहुल गांधी ने स्थिति को स्पष्ट किया और कार्तिकेय सिंह को क्लीनचिट दी लेकिन फिर भी कार्तिकेय सिंह ने राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का दावा पेश कर दिया। 

अब राकेश सिंह ​कन्फ्यूज हो गए
अब राकेश सिंह कन्फ्यूजन हो गए हैं। उनके साथ है मौका छूट गया। सुबह सुबह वो बयान नहीं दे पाए तो शाम को प्रेस रिलीज जारी कर दिया। स्पष्टीकरण के बावजूद दावा पेश करने के बाद राकेश सिंह ने राहुल गांधी से माफी की मांग की है। पता नहीं राकेश सिंह किस तरह की माफी चाहते हैं और प्रदेश की जनता को इसमें क्यों घसीट रहे हैं। बड़ा सवाल यह है कि यदि राहुल गांधी माफी मांग लें तो क्या राकेश सिंह केस वापस ले लेंगे। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week