Advertisement

अब पंडोखर सरकार भी चुनाव मैदान में, 50 सीटों पर लड़ेंगे | mp news



भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में पहली बार तमाम क्षेत्रीय दल पूरी ताकत लगाते नजर आ रहे हैं। गुरुचरण शर्मा “पंडोखर सरकार” की पार्टी सांझी विरासत पार्टी भी अंति​म समय में सक्रिय हो गई है। गुरुचरण शर्मा “पंडोखर सरकार” ने ऐलान किया है कि उनके प्रत्याशी 50 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। 

पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष गुरुचरण शर्मा “पंडोखर सरकार”  ने भोपाल में कहा कि पार्टी प्रदेश में साफ सुथरी छवि वाले चेहरों की तलाश कर रही है। प्रदेशाध्यक्ष गुरचरण शर्मा पंडोखर सरकार ने बताया कि उनकी पार्टी का चुनाव चिन्ह “गले का मोती हार” होगा और पार्टी का उद्देश्य किसान को उसकी मेहनत का पूरा हक, बेरोजगारी की समस्या को दूर करना, महिलाओं की सुरक्षा और भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन देना है। उन्होने यह भी साफ किया कि वे फिलहाल चुनाव नही लडेंगे वे अपने समर्थकों का चुनावी मैदान में होंगे उनका प्रचार प्रसार करेंगे। 

उन्होने पत्रकार के एक सवाल मध्यप्रदेश में किसकी सरकार होगी का जबाव देते हुए बताया कि यदि परिवर्तन होता है तो वर्तमान सरकार की पुनरवृत्ति हो सकती है ऐसा योग है। पार्टी ने हर वर्ग के उन लोगों से अपील कि जिनमें चुनाव लडने और जीतने की क्षमता है वो सांझी विरासत पार्टी से संपर्क कर सकते है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com