भाजपा नेता हथियारों की तस्करी करते गिरफ्तार | MP NEWS

20 October 2018

इंदौर। भारतीय जनता पार्टी का उपाध्यक्ष एवं महिला पार्षद का पति महेंद्र खत्री अवैध हथियारों की तस्करी करते हुए गिरफ्तार किया गया है। शाजापुर ​पुलिस ने यह कार्रवाई की। उसके पास से हथियारों का जखीरा मिला है। उसका एक अन्य साथी राहुल मीणा भी पकड़ा गया है। मीना आदत अपराधी है। 

शाजापुर एसपी अधीक्षक शैलेंद्रसिंह चौहान शनिवार को मामले का खुलासा करने के लिए कालापीपल थाने पहुंचे। उन्होंने बताया 19 अक्टूबर को वाहन चैकिंग के दौरान थाना प्रभारी दिनेश प्रजापति को सूचना मिली कि कालापीपल का शातिर बदमाश राहुल मीणा तथा महेंद्र खत्री कई दिनों से अवैध हथियार बेच रहे हैं। ये दोनों अभी आलनिया जोड़ पर बैठे हुए हैं। दोनों आरोपी पुलिस की गाड़ी देख खेतों की तरफ भागे, लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों को पकड़ लिया।

तलाशी में मिले घातक हथियार
राहुल के पास से एक देशी पिस्टल, एक जिंदा कारतूस मिला। दूसरे बदमाश महेंद्र के पास से एक देशी कट्टा 315 बोर, एक जिंदा कारतूस मिला। दोनों से पूछताछ करने पर अपने घरों में और हथियार रखना बताया। निशानदेही पर पुलिस ने राहुल के घर से एक देशी रिवाल्वर, दो जिंदा कारतूस तथा महेंद्र के घर से एक देशी कट्टा 12 बोर, दो जिंदा कारतूस और एक गुप्ती जब्त की। 

महेंद्र खत्री भाजयुमो का उपाध्यक्ष है 
अवैध हथियार का कारोबार करने वाले आरोपियों में से एक महेंद्र खत्री भी कालापीपल का शातिर बदमाश है। उसका शुजालपुर थाने में आपराधिक रिकॉर्ड भी है। महेंद्र खत्री भारतीय जनता युवा मोर्चा का नगर अध्यक्ष रह चुका है तथा वर्तमान में भाजयुमो का जिला उपाध्यक्ष है। उसकी पत्नी वर्तमान में पार्षद है। दूसरा आरोपी राहुल मीना शुजालपुर थाने का हिस्ट्रीशीटर बदमाश है, जिसके खिलाफ थाना शुजालपुर में चोरी नकबजनी, बलात्कार, अपहरण, अवैध हथियार रखने के 12 से अधिक प्रकरण दर्ज हैं। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week