Advertisement

महिला की हत्या की, 14 साल की बेटी को लेकर आश्रम में जा छिपा बदमाश | MP NEWS



जबलपुर। आकाश गंगेले नाम के एक आदतन अपराधी ने 14 साल की लड़की को अपने जाल में फंसाया। फिर प्लानिंग के साथ उसकी मां की हत्या कर दी और उसे लेकर एक आश्रम में जा छुपा। पुलिस उसकी तलाश में यहां वहां घूमती रही, 25 हजार का इनाम भी घोषित किया। अंतत: 2 सप्ताह बाद वो एक आश्रम में छुपा हुआ मिला। इससे पहले भी अपराधी लड़की का अपहरण कर ले गया था जिसका मामला दर्ज है। 

मामले का खुलासा करते हुए दमोह एसपी विवेक अग्रवाल ने बताया कि सागर जिले के मकरोनिया निवासी आरोपी आकाश गंगेले ने 5 अक्टूबर को तेंदूखेड़ा के झलोन के पास कार रोककर जंगल में सागर निवासी सबा कुरैशी नाम की महिला की गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्या के बाद आरोपी उसकी 14 साल की बेटी को बाइक पर बैठाकर अपने साथ ले गया था।  

इस बीच सूचना मिली कि आरोपी जबलपुर के बरगी के एक गांव के आश्रम में किशोरी के साथ छिपा है। तेंदूखेड़ा और तेजगढ़ पुलिस ने एक साथ छापा मारकर आरोपी और किशोरी को पकड़ लिया। उन्होंने बताया कि इससे पहले भी सागर के मोतीनगर थाने में 24 अगस्त को आरोपी ने किशोरी का अपहरण किया था। जिस पर उसकी मां ने उसके खिलाफ दर्ज कराया था। किशोरी बरामद हो गई थी, लेकिन आराेपी फरार हो गया था। 

आरोपी आदतन अपराधी है
आईजी ने आरोपी पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। एसपी ने बताया कि आरोपी गंगेले के खिलाफ पहले से मकरोनिया, बहेरिया, गढ़ाकोटा थाना में लूट का मामला दर्ज है। उसके पिता भी आदतन अपराधी थे। इस मामले का खुलासा करने में साबइर सेल से राकेश अठ्या, तेंदूखेड़ा और तेजगढ़ थाना प्रभारी सुधीर बेगी का महत्वपूर्ण रोल रहा। इधर आरोपी को पुलिस ने कोर्ट में पेश करके उसे रिमांड पर लिया है। 

14 साल की लड़की को फंसा लिया था बदमाश ने
आदतन अपराधी आकाश गंगेले ने लड़की को अपने जाल में फंसा लिया था। सागर से मां के साथ बोलेरो से निकलने के बाद से लड़की की आरोपी के साथ वाट्सअप ग्रुप में चेटिंग शुरू हो गई थी। आरोपी को चेटिंग से ही किशोरी ने सारी जानकारी दे दी थी। जिसमें दोनों के बीच में एक-एक बात का उल्लेख हुआ है। पुलिस ने जब आरोपी और किशोरी का मोबाइल जब्त कर वाट्सअप खंगाला तो उसमें पूरी डिटेल मिल गई। आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होने के बाद भी मुस्कुराता रहा। उसे इस बात को लेकर कोई अफसोस नहीं था कि उसने ये क्या किया। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com