अमित शाह का भाषण शुरू होते ही मंच छोड़कर चलीं गईं मंत्री यशोधरा राजे | MP ELECTION NEWS

09 October 2018

भोपाल। भाजपा की संस्थापक राजमाता विजयाराजे सिंधिया की लाड़ली बेटी एवं शिवराज सिंह सरकार की कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया एक बार फिर सुर्खियों में हैं। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का उनकी विधानसभा शिवपुरी में कार्यक्रम था और जैसे ही अमित शाह ने भाषण शुरू किया, यशोधरा राजे सिंधिया मंच छोड़कर चलीं गईं। 

क्या फिर से नाराज हो गईं यशोधरा राजे सिंधिया ? 
भाजपा की राजनीति में एक बार फिर चर्चाएं शुरू हो गईं हैं। सवाल यह है कि क्या यशोधरा राजे सिंधिया फिर से नाराज हो गईं हैं। इस बार भी इसके पीछे कई कारण हैं। पहला तो यह कि मंच पर राजमाता सिंधिया की तस्वीर ही नहीं थी। बाद में एक पोस्टर चिपकाया गया। इस पोस्टर पर भी माला नहीं चढ़ाई गई। इसके अलावा मंत्री लाल सिंह आर्य से सभा को संबांधित करवाया गया परंतु यशोधरा राजे सिंधिया को 2 शब्द बोलने का अवसर भी नहीं दिया गया। 

अब तक नहीं आई आधिकारिक सूचना
यशोधरा राजे सिंधिया के यूं चले जाने को लेकर कयासों का दौर इसलिए शुरू हुआ क्योंकि इसके बार में स्पष्टीकरण ना तो भाजपा की ओर से दिया गया और ना ही यशोधरा राजे सिंधिया की ओर से कोई आधिकारिक सूचना आई। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->