12 वर्षीय बालक को बेडरूम में ले गई महिला, फिर... गर्म चिमटे से प्राइवेट पार्ट | CRIME NEWS

नई दिल्ली। दिल्ली एनसीआर के नोएडा में वासना में अंधी एक महिला ने हैवानियत भरी हरकत की है। पुलिस का कहना है कि महिला 12 साल के एक बालक को अपने बेडरूम में ले गई और उससे यौन संबंध बनाने की कोशिश करने लगी। जब बालक ने इससे मना किया तो महिला ने गर्म चिमटे से उसका प्राइवेट पार्ट जला डाला और उसे बंधक बना लिया। 

मामले की जानकारी जब बच्चे की मां को लगी तो खोजते हुए पड़ोस की रहने वाली महिला के घर गई, जहां उसने अपने कलेजे के टुकड़े को बंधा हुआ पाया। महिला से विनती कर किसी तरह अपने बच्चे को मुक्त कराया। पीड़ित बालक की मां तब से उस महिला से इस कदर डरी हुई है कि पहले तो वो चुप रही लेकिन फिर हिम्मत करके उसने इस मामले में पुलिस को जानकारी दे दी और पड़ोसी महिला के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर 363 ,323 ,324 ,506, 7 और 8 की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। बता दें कि पीड़ित बच्चा 7 वीं क्लास में पढ़ता है उसके सर पर पिता का साया नहीं है और मां गाजियाबाद के लाल कुआं के पास एक कंपनी में नौकरी करती है। पड़ोसी महिला की इस कृत्य से मां बेटे दोनों काफी डरे और सहमे हुए हैं।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !