#MeToo: तनुश्री ने राखी को जवाब के सहारे नाना पाटेकर पर हमला बोला

26 October 2018

#MeToo केंपेन के जरिए राजनीति में मजबूत पकड़ रखने वाले बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर पर आरोप लगाकर फिर से सुर्खियों में आईं तनुश्री दत्ता ने एक बार फिर नाना पाटेकर पर हमला बोला है। तनुश्री ने कहा कि मैं इस पितृसत्तात्मक और महिला विरोधी समाज को ढोने वाली एक औरत हूं। मेरे चरित्र पर लांछन लगाकर मुझे चुप करने की कोशिश काम नहीं करने वाली है। बता दें कि नाना के समर्थन में राखी सावंत ने तनुश्री को समलेंगिक कहा था। 

क्या आरोप लगाया था राखी सावंत ने
राखी ने पहले तो नाना के समर्थन में तनुश्री को काफी बुराभला कहा। जब तनुश्री ने मानहानि का नोटिस दिया तो एक प्रेस कॉन्फेंस में तनुश्री पर आरोप लगाया कि 12 साल पहले तुनश्री ने उनका रेप किया था। राखी ने यहां तक कहा कि तनुश्री अंदर से लड़का हैं इसलिए उन्होंने अपने बाल मुंडवाए थे। राखी ने कहा था कि तनुश्री ड्रग्स भी लेती थीं और उन्होंने उनके प्राइवेट पार्ट्स को छुआ था। वह 12 साल तक चुप रहीं लेकिन अब वह बोल रही हैं। 

राखी को समझाया: गंभीर अभियान का मजाक नहीं बनाना चाहिए
राखी के इन आरोपों पर तनुश्री दत्ता ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक बयान में तनुश्री ने कहा है कि वह ड्रग अडिक्ट नहीं हैं। न वह शराब पीती हैं और न ही वह लेस्बियन हैं। उन्होंने कहा कि समाज में बदलाव लाने वाले इस तरह के गंभीर अभियान का मजाक नहीं बनाना चाहिए। 

नाना का नाम लिए बिना कहा
तनुश्री ने कहा, 'जो गुरिल्ला युद्ध में माहिर हैं उनको बता दूं कि दूसरों को कलंकित करने का अभियान कभी भी अच्छा नहीं होता है। मैं ड्रग अडिक्ट नहीं हूं। मैं शराब नहीं पीती हूं। मैं लेस्बियन नहीं हूं बल्कि मैं इस पितृसत्तात्मक और महिला विरोधी समाज को ढोने वाली एक औरत हूं। इसलिए मेरे चरित्र पर लांछन लगाकर मुझे चुप करने की कोशिश काम नहीं करने वाली है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week