जन सम्पर्क विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों पर भाजपा का प्रचार करने का आरोप

Advertisement

जन सम्पर्क विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों पर भाजपा का प्रचार करने का आरोप

भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी की मीडिया विभाग की अध्यक्ष और पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रीमति शोभा ओझा ने जनसंपर्क विभाग के प्रमुख सचिव एसके मिश्रा, मंगला मिश्रा सहित कई अधिकारियों पर भाजपा के लिए काम करने का आरोप लगाया है। 

श्रीमति शोभा ओझा ने दावा किया कि जन सम्पर्क विभाग के प्रमुख सचिव एवं माध्यम के प्रंबंध संचालक श्री एस.के. मिश्रा भाजपा को चुनावी फायदा पहुॅंचाने के लिए सरकारी संस्थान मप्र माध्यम का सीधा-सीधा दुरूपयोग कर रहे हैं। 
सरकारी संस्थान माध्यम के कार्यपालक संचालक श्री मंगला प्रसाद मिश्रा सहयोग कर रहे है, जिनके विरूद्ध लोकायुक्त, ई.ओ. डब्लयू में प्रकरण दर्ज है। 
मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय भोपाल में इलेक्ट्राॅनिक मीडिया की माॅनिटरिंग के लिए राजेश बेन उपसंचालक जनसंपर्क को नोडल अधिकारी के रुप में तैनात किया है। 

आदर्श आचार संहिता प्रभावी होने के पहले राजेश बेन के द्वारा इलेक्ट्राॅनिक मीडिया को करोड़ों रु के विज्ञापन दिए गये थे। 
राजेश बेन उपसंचालक जनसंपर्क, शिवराज सिंह चौहान और भाजपा के पक्ष में चुनाव आयोग कार्यालय में बैठकर इलेक्ट्राॅनिक मीडिया को प्रभावित करने का खुले आम काम कर रहे हैं। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com