मप्र में फेक न्यूज वायरल कर रही है Silver Touch Technologies: कांग्रेस | mp news

22 October 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी की मीडिया विभाग की अध्यक्ष और पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रीमति शोभा ओझा ने पत्रकार वार्ता आईटी कंपनी सिल्वर टच टेक्नोलाॅजी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। शोभा ओझा का दावा है कि यह कंपनी भाजपा का प्रचार और कांग्रेस को सोशल मीडिया पर बदनाम करने का काम कर रही है। जबकि कंपनी का कार्यालय एक शासकीय भवन में है। इस कंपनी को मप्र के सरकारी खजाने से भुगतान किया गया है। कंपनी महंगी दरों पर काम के बदले फेकन्यूज वायरल कर रही है। जिससे शिवराज सिंह और भाजपा को फायदा हो। शोभा ओझा ने बतया कि: 

द इंडिया आई के फेसबुक पेज पर एक फोटो शेयर की थी जिसमें एक वैन पर कांग्रेस पार्टी का विज्ञापन दिखाया गया था तस्वीर शेयर करने वालों ने दावा किया है कि उक्त वैन एक शव वाहन है। यह दावा झूठा साबित हुआ। इस पोस्ट को अब डिलीट कर दिया गया है लेकिन इसका आर्काइव देखा जा सकता है। 
सिल्वर टच कंपनी के कर्मचारी कुमार सौरभ ने अपने आप को मुख्यमंत्री का प्रेस सेल टीम का सदस्य बताकर हाल ही में कई लोगों से प्रधानमंत्री आवास योजना में फ्लैट दिलाने के नाम पर ठगा है। उन्हे गिरफ्तार किया गया था। 
सिल्वर टच के भोपाल स्थित कम्पनी प्रमुख श्री तुषार पांचाल का नाम भी पूर्व में फेक न्यूज के एक प्रकरण में आ चुका है। 

सिल्वर टच कंपनी को जनसंपर्क विभाग ने मुख्यमंत्री मध्यप्रदेश एवं मध्यप्रदेश शासन का सोशल मीडिया का काम देखने के लिए अधिकृत किया है। 
इस कंपनी का भुगतान शासकीय धन से होता है। 
सिल्वर टच कंपनी मूल रुप से गुजरात आधारित कंपनी है। 
यही कंपनी रिलायन्स और अडानी ग्रुप के अलावा प्रधानमंत्री व भाजपा के कई राज्यों के सोशल मीडिया एकाउंट को संचालित करती है। 
सिल्वर टच को पहले मध्यप्रदेश माध्यम में स्थापित की गई किन्तु स्थान के अभाव के कारण शासकीय नर्मदा भवन में स्थापित करवाया गया है। 
सिल्वर टच कंपनी का यह कार्यालय मध्यप्रदेष माध्यम के नाम से रुम नंबर सी/03 हाॅल बेसमेन्ट, नर्मदा भवन अरेरा हिल्स भोपाल मे संचालित है। 
करीब 30 भाजपा कार्यकर्ता शासकीय भवन में बैठकर भाजपा के पक्ष में कार्यरत हैं। 

चुनाव आयोग से हमारी पुरजोर मांग है कि तुरंत इस मामले पर संज्ञान लेकर सरकारी कार्यालय में संचालित सिल्वर टच कंपनी के विरुद्ध कार्यवाही करते हुए उनके कार्यालय को अविलंब सील कर जांच करे। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week