Loading...

HERO का 125cc नया I-3S स्कूटर, कीमत 54000 रुपए मात्र | AUTO NEWS

नई दिल्ली। मिडिल क्लास को फोकस करते हुए दोपहिया वाहन बनाने वाली देश की सबसे बड़ी कंपनियों में से एक हीरो मोटो कार्प ने एक नया स्कूटर लांच किया है। खास बात यह है कि यह स्कूटर आई थ्रीएस प्रौद्योगिकी आधारित है। स्कूटर का नाम न्यू डेस्टिनी 125 रखा गया है। दिल्ली में इसकी एक्स शोरूम कीमत 54650 रुपए है। 

कंपनी के विक्रय, कस्टमर केयर और पार्ट्स बिजनेस के प्रमुख संजय भान, कंपनी के मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी डॉ. मारक्स ब्रोंस्पेरगर और कंपनी के वैश्विक उत्पाद प्लानिंग के प्रमुख मालो ली मैसन ने यहां इस नए स्कूटर को लांच किया। भान ने कहा कि त्योहारी सीजन के दौरान इसकी बिक्री शुरू हो जाएगी।

दिल्ली एनसीआर में यह कल से शोरूम में उपलब्ध हो जाएगा और दिवाली में यह ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा। इसे धीरे-धीरे पूरे देश में उपलब्ध कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि इसमें 125 सीसी एनर्जी बूस्ट इंजन है।

इसमें बाहर से तेल भरने की सुविधा के साथ ही रिमोर्ट की ओपनिंग, मोबाइल चार्जिंग पोर्ट और बूट लाइट जैसे फीचर भी दिए गए हैं। इसके दो मॉडल उतारे गए हैं। एलएक्स मॉडल की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 54650 रुपए और वी एम्स मॉडल की कीमत 57500 रुपए है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com