Loading...

धार: भीड़ ने सरपंच की तीर मार-मारकर की हत्या कर दी | Dhar mp news

धार-गंधवानी। जिले के गंधवानी थाना अंतर्गत क्षेत्र में रविवार दोपहर सरपंच की क्षेत्र के ही लोगों ने हत्या कर दी। हत्या के पीछे का कारण पुरानी रंजिश बताया जा रहा है। सरपंच अपने घर पहुंचा ही था, इसी दौरान कुछ लोगों ने एकाएक हमला करते हुए तीर मारे। सरपंच को करीब 12 से 15 तीर लगे, जिसके चलते मौके पर ही सरपंच की मौत हो गई। 

शव को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया गया है, इधर मामले की जांच करते हुए पुलिस ने पंचनामा बनाकर मर्ग कायम किया है। साथ ही परिवार के लोगों के बयान लिए जा रहे है। जानकारी के अनुसार थाना मुख्यालय से लगभग 12 किमी दुर ग्राम बलवारीकला के भुतियापुरा में 21 अक्टुबर रविवार को दोपहर बाद सरपंच नजरू पिता नरसिंह अपने खेत से घर की और दो पहिया वाहन से लोटा ही था कि वाहन खड़ा भी नही कर पाया कि 20 से 25 लोगों ने तीर कमान से हमला बोल दिया। 

नजरू जैसे वैसे भागने लगा कि पीछे से तीर के वार होते रहे। नजरू ने कमरू के घर में छिपने लगा तो वहा से निकाल कर फिर वार किया तीर कमान के बाद उसपर 10 से 15 किलो वजनिय पत्थरों से भी हमले करने की बात सामने आई है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com