Advertisement

महिला अध्यापक से डरकर आॅफिस छोड़ भागे DEO | SATNA MP NEWS



सतना। जिला शिक्षा अधिकारी बीएस देशलहरा एक बार फिर विवादों में आ गए हैं। महिला अध्यापक प्रेमा त्रिपाठी के संविलियन मामले को लेकर डीईओ आॅफिस में 2 घंटे तक जबर्दस्त ड्रामा चला।  अंत में डीईओ देशलहरा अपनी गाड़ी में बैठकर रवाना हो गए। 

क्या है मामला
एसडीएम के जांच के दौरान महिला अध्यापक प्रेमा त्रिपाठी स्कूल में अनुपस्थित पाईं गईं थीं। उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई शुरू की गई। इस दौरान उन्हे सस्पेंड कर दिया गया। बाद में उन्हे बहाल कर दिया गया। इधर अध्यापकों की शिक्षा विभाग में संविलियन की प्रक्रिया शुरू हो गई थी परंतु डीईओ देशलहरा ने प्रेमा त्रिपाठी का संविलियन रोक दिया। प्रेमा जांच प्रतिवेदन लेकर डीईओ आॅफिस पहुंची परंतु ना तो क्लर्क ने उस प्रेतिवेदन की पावती दी और ना ही डीईओ ने उसे रिसीव किया। इस पर महिला अध्यापक ने हंगामा शुरू कर दिया। 

प्रताड़ना की शिकायत की, आत्महत्या की धमकी भी दी
महिला अध्यापक प्रेमा त्रिपाठी ने डीईओ देशलहरा पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। इस संदर्भ में एक शिकायत संबंधित थाने में भी दी गई है। इसके अलावा प्रेमा ने न्याय ना मिलने की स्थिति में आत्महत्या करने की धमकी भी दी है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com