Advertisement

स्टार्टअप के लिए JABALPUR से INDORE आए युवक की संदिग्ध मौत | MP NEWS



इंदौर। जबलपुर से एक दिन पहले कपड़े का कारोबार समझने आए 21 साल के युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। वह यहां स्कीम नंबर 78 में दोस्त के घर ठहरा था। दोनों रात में शराब पीकर सो गए थे। दूसरे दिन यानी मंगलवार दोपहर करीब 12.30 बजे जब दोस्त जागा तो युवक कमरे में नहीं था। युवक नशे का आदी था तो दाेस्त ने आसपास की शराब दुकानों में उसकी तलाश की, जब वे वेलोसिटी रोड के पास शराब दुकान के पास पहुंचा तो सर्विस रोड के किनारे के एक प्लॉट पर उसका शव पड़ा मिला। पुलिस को हत्या की आशंका भी है।

लसूड़िया थाने के एएसआई व जांच अधिकारी जयेंद्र सिंह के मुताबिक, मृतक जबलपुर का रहने वाला 21 वर्षीय शिवम रायकवार है। उसके घर में माता-पिता और छोटा भाई है। पिता तेजराम प्राइवेट बैंक में काम करते हैं। शिवम इंदौर में कपड़े का व्यापार शुरू करना चाहता था, इसलिए वह 8 अक्टूबर को ट्रेन से इंदौर आया था। वह यहां स्कीम नंबर 78 स्लाइस 5 में रहने वाले दोस्त निलेश सिंह के यहां रुका।

निलेश ने बताया कि हमें कपड़ा मार्केट जाना था। शाम को उसकी जबलपुर वापस जाने की ट्रेन थी। दोपहर 2.30 बजे मैं उसे तलाशने निकला। शाम 4.30 से 5 बजे के बीच वेलोसिटी रोड पर उसका शव मिला। उसका शरीर कड़क हो चुका था। एंबुलेंस 108 की मदद से उसे निजी अस्पताल ले गए। वहां बताया गया कि इसकी सांसें चल रही हैं। इसे एमवायएच ले जाओ। मैं उसे एमवायएच ले गया तो उसे मृत घोषित कर दिया गया।

ड्रग्स का आदी था
जांच अधिकारी के मुताबिक, शिवम के शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं मिले हैं, इसलिए शुरुआती जांच में मामला हत्या का नहीं लग रहा है। वह शराब और ड्रग्स पीने का आदी था। उसके विसरा का सैंपल लिया है। दो-तीन दिन में जांच रिपोर्ट आ जाएगी। पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का सही कारण पता चल पाएगा। मंगलवार को ही परिजन शव जबलपुर ले गए।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com