Advertisement

नरोत्तम मिश्रा पर चुनाव आयोग की पैनी नजर | Datia mp news



भोपाल। मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह सरकार के ताकतवर मंत्री नरोत्तम मिश्रा भले ही सुप्रीम कोर्ट में चुनाव आयोग को रोकने में कामयाब हो गए हों परंतु उनकी टेंशन कम नहीं हुई है। चुनाव आयोग ने अब अपना फोकस दतिया सीट पर डाल दिया है। याद दिला दें कि पेडन्यूज मामले में चुनाव आयोग नरोत्तम मिश्रा को अयोग्य ठहरा चुका है परंतु मिश्रा ने हाईकोर्ट में आयोग का फैसला गलत साबित कर दिया। आयोग सुप्रीम कोर्ट गया परंतु वहां से भी राहत नहीं मिली। 

उप चुनाव आयुक्त, भारत निर्वाचन आयोग श्री चंद्र भूषण कुमार एवं सीईओ मध्यप्रदेश निर्वाचन कार्यालय श्री वी.एल.कांता राव ने आज दतिया जिले में निर्वाचन कार्यों की समीक्षा की। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री वीरेंद्र सिंह रावत ने निर्वाचन संबंधी तैयारियों के बारे में जानकारी दी। इससे पहले कांताराव ने पूछा था कि दतिया में नरोत्तम मिश्रा का कोई रिश्तेदार अधिकारी या ​कर्मचरी तो नहीं है। 

इन गतिविधियों के बाद साफ हो गया है कि चुनाव आयोग दतिया में आचार संहिता के हर नियम का कढ़ाई से पालन कराने वाला है। दिल्ली से लेकर भाजपा तक की नजर दतिया पर रहेगी। यहां सरकार की कर्मचारी एवं अधिकारियों को समझा दिया गया है क वो भूलकर भी कोई ऐसा काम ना करें जो उन्हे राजनीति के प्रति सहानुभूति रखने वाला प्रदर्शित कर दे। साथ ही यह भी स्पष्ट कर दिया है कि शिकायतों को नजरअंदाज ना किया जाए। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com