आयुष ने बताया सलमान से पहली मुलाकात में "अटक गईं थी सांसें | bollywood News

Advertisement

आयुष ने बताया सलमान से पहली मुलाकात में "अटक गईं थी सांसें | bollywood News

बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान ने हाल ही में अपने दामाद आयुष शर्मा को फिल्म लवयात्रि से लांच किया। हालांकि ये फिल्म पर्दे पर हिट तो नहीं हुई, फिर भी आयुष शर्मा ने अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जरूर जीत लिया। ये तो सभी जानते हैं कि फिल्म लवयात्रि को सलमान खान ने अपनी बहन अर्पिता खान के कहने पर बनाया था, क्योंकि वे आयुष शर्मा को बड़े पर्दे पर देखना चाहती थीं। लेकिन सलमान खान के साथ आयुष शर्मा का रिश्ता कैसा है, इस संबंध में हाल ही में आयुष ने खुलकर इस बात का खुलासा किया। जिसमें उन्होंने बताया कि वे सलमान से बहुत डरते हैं। 

कैसी रही आयुष -सलमान की पहली मुलाकात-

आयुष ने हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में बताया है कि सलमान से उनकी पहली मुलाकात बहुत डरावनी थी। उन्होंने बताया कि पहले तो तीनों खान का नाम सुनकर ही में डर जाता था, लेकिन जब अर्पिता के घर सलमान खान को देखा तो मैं काफी डर गया था। हाल ये था कि मेरी तो सांसें ही अटकी हुई थीं। कुछ बोलने से पहले ही मेरी जुबान लडख़ड़ा रही थी। क्या कहूं, कैसे बात करूं, समझ ही नहीं आ रहा था। फिर उन लोगों ने मेरी नर्वसनेस को देखते हुए पहले मुझे कंफर्टेबल फील कराया और फिर हमने जैसे-तैसे बात की। 

एक्टर नहीं, तो क्या होते आयुष-

आयुष ने अपने पहले क्रश के बारे में भी बात की। उन्होंने बताया कि उनका पहला क्रश स्कूल की एक लड़की थी। वो काफी खूबसूरत थी। आयुष ने ये भी बताया कि वे कभी एक्टर नहीं बनना चाहते थे। वे आर्मी ऑफिसर बनना चाहते थे, लेकिन बाद में एक्टिंग का बुखार चढ़ा और आज यहां पहुंच गया।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com