Loading...

BJP समृद्ध मध्य प्रदेश के कार्यक्रम में बच्चों से मजदूरी करवाई गई | BHOPAL MP NEWS

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी ने बड़ी ही धूमधाम के साथ समृद्ध मध्य प्रदेश अभियान की शुरूआत की। नाम से ही समझ आता है कि भाजपा लोगों को समझना चाहती है कि मध्यप्रदेश अब समृद्ध हो गया है परंतु इसी समृद्ध मध्य प्रदेश अभियान के कार्यक्रम में नाबालिग बच्चों से मजदूरी करवाई गई, वो भी भोपाल में। अब इसका वीडियो वायरल हो गया है।

सांसद और विधायक के सामने हुआ बालश्रम
समृद्ध मध्य प्रदेश अभियान के तहत राजधानी भोपाल में एक चाय-एक राय कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इसी कार्यक्रम मेें नाबालिग बच्चों से कुर्सियां साफ करवाई गईं और दूसरा काम भी करवाया गया। इस काम को करने के बदले भाजपा कार्यकर्ता ने बच्चों के पैसे भी दिए। इस कार्यक्रम में सांसद आलोक संजर और विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह भी मौजूद थे। दो नाबालिग बच्चों ने कार्यकर्ताओं और नेताओं की मौजूदगी में कुर्सियों को साफ किया। 

विधायक ने चायवाले को दोषी ठहरा दिया, सांसद ने मजाक में उड़ा दिया
स्थानीय विधायक सुरेंद्र सिंह ने इसके लिए चाय वाले दुकानदार को जिम्मेदार बताया। उन्होंने कहा कि यह चाय वाले का काम है, जबिक सांसद ने संजर ने कहा कि नाबालिग है तो क्या करें, हम भी तो नाबालिग है। बीजेपी मध्य प्रदेश को समृद्ध बनाने की बात कह रही है, लेकिन अभियान शुरू होने के बाद जो तस्वीरें सामने आई है वे वाकई शर्मसार करने वाली है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com