अध्यापक: प्राथमिक शिक्षक हेतु आदेश जारी करने के निर्देश | ADHYAPAK SAMACHAR

04 October 2018

भोपाल। आजाद अध्यापक संघ मंडला जिलाध्यक्ष संतोष सोनी ने बताया कि गुरुवार को जनजाति कार्य विभाग की प्रदेश स्तरीय वीडियो कांफ्रेंसिंग में समस्त सहायक आयुक्त को निर्देश जारी किए गए एवं समस्त सहायक आयुक्तों को लॉग-इन आईडी पासवर्ड उपलब्ध करा दिए गए हैं। वीडियो कॉन्फ्रेंस में बताया गया कि इस लॉगइन आईडी पासवर्ड से आपके जिले में कार्यरत समस्त सहायक अध्यापकों को प्राथमिक शिक्षक के आदेश शुक्रवार को जारी करने हैं। 

उन्होंने इसके लिए डेमो भी अधिकारियों को दिखाया उन्होंने बताया कि इस लॉग-इन आईडी पासवर्ड में विकास खंड शिक्षा अधिकारी के द्वारा सत्यापित हुए समस्त सहायक अध्यापकों की सूची उपलब्ध होगी एवं आदेश का प्रिंट भी उपलब्ध होगा। आयुक्त महोदय ने बताया कि मध्यप्रदेश में लगभग 48000 अध्यापकों ने प्रोफाइल पंजीयन कराया है जिसमें से कुल 28000 अध्यापकों का सत्यापन किया गया है। 

मंडला जिले से 4200 अध्यापकों में से 3600 अध्यापकों का सत्यापन कार्य किया गया है जिनके आदेश आज  से प्राथमिक शिक्षक के सहायक आयुक्त माध्यमिक शिक्षा के संभागीय उपायुक्त एवं उच्च माध्यमिक शिक्षक के आयुक्त भोपाल द्वारा जारी किए जाएंगे।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week