Advertisement

भोपाल दुर्गा उत्सव: पुलिस ने 4 युवकों को पीटा, शहर में निंदा शुरू | BHOPAL MP NEWS



भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में आयोजित नवरात्रि महोत्सव के दौरान एक घटना की सूचना आ रही है। बताया जा रहा है कि आचार संहिता के नाम पर पुलिस ने दुर्गा प्रतिमा ले जा रहे दुर्गा उत्सव समिति पुट्ठा मिल, दवा बाजार के 4 कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया और थाने में ले जाकर बेरहमी से पीटा। चारों के शरीर पर चोट के निशान साफ नजर आ रहे हैं। 

एक स्थानीय अखबार के अनुसार मामला मंगलवार का है। श्री दुर्गा उत्सव समिति पुट्ठा मिल, दवा बाजार धूमधाम के साथ दुर्गा प्रतिमा को लेकर जा रहे थे। रैली में डीजे भी बज रहा था। समिति के कार्यकर्ताओं का कहना है कि उनके पास इसकी अनुमति भी है। तभी जहांगीराबाद के शब्बन मार्केट में पुलिस ने आकर जुलूस को रोक लिया और डीजे बंद करने को कहा। कार्यकर्ताओं ने डीजे बंद कर दिया एवं पुलिस को बताया कि उनके पास इसकी अनुमति है। 

इसके बाद पुलिस ने समिति कार्यकर्ता मुकेश धानक, नरेंद्र बड़कुल, रोहित एवं अमर पंथी को हिरासत में ले लिया और थाने लेकर बेहरमी से पीटा। अब यह घटनाक्रम सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। आचार संहिता के नाम पर पुलिस की इस कार्रवाई की निंदा की जा रही है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com