Loading...

विधायक उषा ठाकुर के खिलाफ 32 भाजपा नेता लामबंद | Bhopal mp news

इंदौर। विधानसभा क्षेत्र तीन की भाजपा विधायक उषा ठाकुर के खिलाफ पार्टी के ही नेताओं ने मोर्चा खोल दिया है। क्षेत्र के 32 भाजपा नेता सोमवार को संगठन मंत्री जयपाल सिंह चावड़ा से मिले और कहा कि ठाकुर को दोबारा टिकट नहीं मिलना चाहिए। अन्यथा कोई भी नेता काम नहीं करेगा और पार्टी की बड़ी हार होगी। नेताओं ने 10 बिंदु भी रखे।

प्रतिनिधिमंडल में सीएम की जन आशीर्वाद यात्रा के प्रभारी गोविंद मालू, भाजपा प्रदेश प्रवक्ता उमेश शर्मा, नगर उपाध्यक्ष सुमित मिश्रा, पूर्व पार्षद ललित पोरवाल, हरीश डागुर, अनिल बिंदल, मीना अग्रवाल व दिनेश पांडे, कार्यालय मंत्री मुकेश मंगल, पार्षद पति रामदास गर्ग व कमलेश नाचन, ईश्वर बाहेती, गंगाराम यादव, मनीष शर्मा आदि शामिल थे।

विरोध इसलिए... नहीं देती हैं तवज्जो
नेताओं ने कहा ठाकुर ने पांच साल तक संगठन, पदाधिकारियों को नजरअंदाज किया है। बैठक, विकास कार्यों के लोकार्पण, भूमिपूजन में पार्टी नेताओं, कार्यकर्ताओं को तवज्जो नहीं दी। जनता से कटी रहीं। कुछ चुनिंदा लोगों से घिरी रहीं।

आगे यह... पार्टी इसे गंभीरता से लेगी
ठाकुर के टिकट पर दोबारा विचार करना पड़ सकता है। नेताओं ने प्रदेश अध्यक्ष, केंद्रीय मंत्री तोमर और लोकसभा स्पीकर से मिलने का समय मांगा है। ऐसे में पार्टी के लिए 32 नेताओं की बात को नजरअंदाज करना आसान नहीं होगा।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com