नाना पाटेकर ने मेरी बांह पकड़ी और धक्‍का दिया: TANUSHREE DUTTA | BOLLYWOOD NEWS

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने जाने-माने अभिनेता नाना पाटेकर पर गंभीर आरोप लगाए हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने नाना को लेकर हैरान करने वाले खुलासे किए और कहा कि इंडस्ट्री में सभी को ये बात मालूम है कि नाना पाटेकर का महिलाओं के प्रति रवैया सही नहीं हैं। वह हीरोइनों को शूटिंग सेट्स पर पीटते भी रहे हैं। तनुश्री ने Metoo कैंपेन में आपबीती बयां किया। तनुश्री ने 10 साल पुराने वाकये का जिक्र करते 2008 में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान अपने साथ जोर जबरदस्ती की कोशिश का आरोप लगाया। तनुश्री ने कहा, "नाना पाटेकर सेट पर मेरे साथ इंटीमेट सीक्‍वेंस करना चाहते थे। उसने मेरी बांह पकड़ी और धक्‍का दिया। ये सब गाने का हिस्‍सा नहीं था, लेकिन फिर भी उसने ये सब किया।"  

तनुश्री ने कहा, "उनके साथ हुए इस बर्ताव के बारे में जब उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर को बताया तो उन्होंने साफ कह दिया कि तुम्हें नाना की बात माननी होगी।" तनुश्री ने नाना पर ना सिर्फ छेड़छाड़ करने के आरोप लगाए बल्कि कुछ गुंडो के जरिए उनकी कार पर हमला करवाने की बात भी कही।

TOI की एक रिपोर्ट के मुताबिक, तनुश्री ने साल 2008 में CINTAA में नाना पाटेकर के खि‍लाफ उनकी प्रोपर्टी और ख्याति को नुकसान पहुंचाने की शि‍कायत भी दर्ज करवाई थी। नाना पाटेकर के खि‍लाफ आवाज उठाने को लेकर फिल्म में तनुश्री को राखी सावंत से रिप्लेस भी कर दिया गया था। बता दें कि तनुश्री के इन आरोपों पर नाना पाटेकर ने 2008 में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था, "तनुश्री मेरी बेटी की उम्र की हैं, वह इस तरह की बातें क्यों कर रही हैं मैं नहीं जानता। मुझे इंडस्ट्री में 35 साल हो जाएंगे काम करते हुए, लेकिन किसी ने भी कभी मेरे पर इस तरह के आरोप नहीं लगाए हैं।"

तनुश्री ने कहा, "नाना की इस सच्चाई के बारे में सब जानते हैं कि महिलाओं के प्रति उनका रवैया ठीक नहीं है. लेकिन कोई भी सामने नहीं आता। कोई उनकी इन हरकतों के बारे में नहीं लिखता।" तनुश्री ने कहा, "कई जाने-माने एक्टर्स के बारे में इस तरह की बातें सुनने को मिलती रही हैं। लेकिन स्ट्रॉन्ग PR की वजह से इन एक्टर्स को कोई नुकसान नहीं होता। वे गरीब किसानों को कुछ पैसा दे देते हैं। कितनी मदद करते हैं और कितनी नहीं किसे पता? लेकिन ये सब दुनिया को दिखाने के लिए करते हैं। शो ऑफ के लिए।"

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !