बीच सड़क पर भरे ट्रैफिक में युवक को कुल्हाड़ी से काटा | CRIME NEWS

26 September 2018

HYDERABAD: हैदराबाद से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां शहर में बीच सड़क पर ट्रैफिक के बीच एक युवक को कुल्हाड़ी से काटकर उसकी हत्या कर दी गई। यही नहीं इस दौरान दर्जनों की भीड़ तमाशबीन बनी रही। इस घटना का एक विडियो भी सामने आया है जो इतना वीभत्स है कि हम उसे आपको नहीं दिखा सकते। इस विडियो में साफ दिख रहा है कि आरोपी बीच सड़क में एक युवक पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ एक के बाद एक वार करता रहा और लोग खड़े देखते रहे। 

बताया जा रहा है कि पीवीएनआर एक्सप्रेसवे के पिलर नंबर 143 के पास यह वारदात हुई। दरअसल, युवक जे रमेश बीते साल दिसंबर में हुई 24 वर्षीय महेश गौड़ नाम के व्यक्ति की हत्या में मुख्य आरोपी था। कथित रूप से महेश की हत्या का बदला लेने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया गया। हमला करने वालों की पहचान महेश के पिता और चाचा के रूप में हुई है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रमेश जब राजेंद्र नगर कोर्ट से घर वापस लौट रहा था, थोड़ी दूर तक उसका पीछा करने के बाद दोनों ने कुल्हाड़ी से उस पर हमला कर दिया। इसका एक विडियो फुटेज सामने आया है जिसमें वहीं से एक पुलिस पट्रोलिंग गाड़ी जाते हुए दिखती है लेकिन मौके पर नहीं रुकती। इससे पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठ रहे हैं।

सामने आए इस घटना के विडियो में दिखता है कि शुरू में कुछ लोगों ने हमलावर को रोकने की कोशिश की लेकिन असफल रहे। मौके पर मौजूद एक ट्रैफिक कॉन्स्टेबल भी आरोपियों को रोकने आया, लेकिन उसे भी पीछे हटना पड़ा। रमेश पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार किए गए और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। रमेश की हत्या के बाद दोनों आरोपियों ने कुल्हाड़ी वहीं छोड़ दी और पुलिस के पास सरेंडर कर दिया। हालांकि सामने आए विडियो में एक ही आरोपी वार करता दिख रहा है।

शमशाबाद डीसीपी एन प्रकाश रेड्डी ने बताया कि रमेश दिसंबर 2017 में हुए महेश गौड़ के मर्डर का आरोपी था और यह हत्या उसका बदला लेने के मकसद से की गई। पुलिस ने बताया कि रमेश और महेश दोनों ही कथित रूप से एक विवाहित महिला से प्यार करते थे। रमेश ने महेश को उससे दूर रहने को कहा था लेकिन उसने इसे अनसुना कर दिया, जिसके बाद रमेश ने योजना बनाकर उसकी हत्या कर दी थी। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week