SHAHDOL में पिता के साथ जा रही अंधी बेटी का रेप | MP CRIME NEWS

Advertisement

SHAHDOL में पिता के साथ जा रही अंधी बेटी का रेप | MP CRIME NEWS

जबलपुर। अपने पिता के साथ घर जा रही 13 वर्षीय दृष्टिहीन नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार की घिनौनी घटना सामने आई है। घटना शहडोल की है। गंभीर रूप से घायल लड़की को रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है परंतु यहां भी उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। हैवान ने बड़ी ही बेरहमी से हमला किया। वो पिता के साथ शहडोल स्थित घर जा रही थी कि तभी रास्ते में अपराधी ने उसका अपहरण किया और हैवानियत को अंजाम दिया। 

रीवा के पत्रकार श्री अंचल शर्मा की रिपोर्ट के अनुसार जबलपुर में भंवर तालाब के पास संचालित दृष्टीहीन विद्यालय में पढ़ने वाली 13 वर्षीय बच्ची को उसके पिता अपने साथ लेकर शहडोल के बुढ़ार थाना इलाके के गांव देवरी जा रहे थे। शहडोल स्टेशन में उतरने के बाद घर की ओर जा रहे पिता पुत्री को एक अंजान बाइक सवार ने लिफ्ट देने की पेशकश की, जिसे पिता ने पहले तो ठुकरा दिया, लेकिन रात का वक्त और जंगली रास्ता होने के कारण बाइक सवार से के साथ चल दिए।

आधे रास्ते के बाद बाइक सवार ने पिता को बीड़ी लेने के लिए भेज कर वहां से बच्ची को लेकर भाग निकला। करीब आधे घंटे की तलाश के बाद पिता को अपनी बेटी दर्द से कराहते हुए खून से लथपथ जंगल में पड़ी हुई मिला। गंभीर रूप से घायल बच्ची को पिता ने शहडोल जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से स्थिति नाजुक होती देखकर उसे रीवा के संजय गांधी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। चिकित्सकों के अनुसार ब्लीडिंग नहीं रुकने से बच्ची की स्थिति बिगड़ती जा रही है और बच्ची की स्थिति अभी नाजुक नहीं हुई है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com