नववधु की गुहार, SDM साहब ! पति शराबी है उसे जेल भेज दो | BHOPAL CRIME NEWS

03 September 2018

भोपाल। तीन महीने पहले शादी के बंधन में बंधे नवविवाहित जोड़े का विवाद एक-दूसरे को समय नहीं देने के चलते मारपीट तक पहुंच गया। विवाद इतना बढ़ गया कि एक दिन पति ने शराब के नशे में पत्नी को पीट दिया। फिर क्या था, पत्नी रोजाना के विवाद और मारपीट को लेकर डॉयल 100 में शिकायत की। कुछ देर में पुलिस ने घर पर दबिश दी। पति को शांतिभंग करने और पत्नी को पीटने के मामले में धारा 151 के तहत हुजूर एसडीएम राजकुमार खत्री की कोर्ट में पेश किया। एसडीएम ने दोनों पक्षों की सुनवाई की।  

पत्नी ने कहा- पति शराबी है, शादी से पहले मुझे नहीं पता था कि वो ऐसा है, जैसा सोचा था, वैसा ये बिल्कुल नहीं है, जेल भेज दो। शादी के तीन महीने के बाद भी मुझे समय नहीं देता है। इस पर पति ने एसडीएम को जवाब दिया कि पत्नी छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़ा करती है। मेरे घर में एडजस्ट नहीं कर पा रही है। उल्टा मेरे खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है। इस पर एसडीएम ने कहा कि जेल जाने के बाद परिवार टूटना निश्चित है। परिवार न टूटे। इसलिए सात दिन की मोहलत देता हूं। 8वें दिन दोनों ने एसडीएम से कहा जिंदगीभर साथ रहेंगे, कभी एक-दूसरे को नहीं छोड़ेंगे।

एसडीएम राजकुमार खत्री दोनों के विवाद की वजह पर पहुंचे तो पता चला कि पति रोजाना शराब पीता है। नई शादी होने के बाद पत्नी को समय नहीं दे पा रहा है। जबकि पत्नी की यह परेशानी थी कि वो पिता का घर छोड़कर पति के घर आई है। वो नए घर में एडजस्ट नहीं कर पा रही थी। बदला हुआ माहौल उसे रास नहीं आ रहा था। पत्नी से डिटेल में बात की गई कि तो पता चला कि वो पति के साथ रहना तो चाहती है, लेकिन पति की बिगड़ी हुई आदतों से वो परेशान है। इसलिए वो पति को जेल भेजने की मांग कर रही थी। एसडीएम खत्री का कहना है कि दोनों की परेशानी को सुलझाने के लिए यह तय किया गया कि यदि 7 दिन तक दोनों एक साथ एसडीएम कोर्ट में आएंगे और साथ ही जाएंगे। इसके बाद तय होगा कि पति को जेल भेजना है या नहीं।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week