Loading...

SC/ST ACT: सिंधिया के गार्ड ने प्रदर्शनकारियों को पीटा | MP NEWS

जबलपुर। चुनावी यात्रा पर निकले ज्योतिरादित्य सिंधिया को पूरे प्रदेश में एससी एसटी एक्ट के कारण विरोध का सामना करना पड़ रहा है। कई जगह उन्हे काले झंडे दिखाए जा रहे हैं परंतु अब सिंधिया की तरफ से पलटवार शुरू हो गया है। खबर आ रही है कि शहडोल में प्रदर्शनकारियों पर सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के गार्ड ने हमला कर दिया। अब इस बात को लेकर बवाल मच गया है। लोगों का कहना है कि सिंधिया के गार्ड को मारपीट करने के अधिकार किसने दिए जबकि प्रदर्शनकारी काफी दूरी पर थे और सिर्फ काले झंडे दिखा रहे थे। 

शहडाल से आ रही खबर के अनुसार सिंधिया परिवर्तन यात्रा के तहत जयसिंहनगर पहुंचे थे, जहां अगड़े-पिछड़े वर्ग के युवाओं ने काले झंडे दिखाकर विरोध प्रदर्शन किया। ये नजारा देख सिंधिया समर्थक गुस्से में आ गए और उन्होंने गाड़ी रोक कर प्रदर्शनकारियों की पिटाई कर दी। इस दौरान सिंधिया भी गाड़ी में मौजूद थे। वहां मौजदू पुलिस ने किसी तरह सिंधिया समर्थकों के हमले से प्रदर्शनकारियों को बचाया। 

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि सिंधिया के समर्थन में प्रदर्शनकारियों पर हमले की पहले से ही तैयारी कर ली गई थी। जिस तरह से सिंधिया का गार्ड और कुछ कांग्रेसी नेता सामने आए और उन्होंने मारपीट शुरू की, यह अचानक नहीं था और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की सुरक्षा के लिए तो कतई नहीं था। प्रदर्शनकारियों और सांसद सिंधिया के बीच काफी दूरी थी। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com