Advertisement

कमलनाथ के रोड शो में फायरिंग, बचाने के लिए कमलनाथ को घेरा | SAGAR MP NEWS



सागर। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने सागर में मंगलवार को रोड शो व आमसभा की। रोड शो के दौरान भरे बाजार में अचानक फायरिंग शुरू हो गई। बाजार में दहशत पसर गई। कमलनाथ के सुरक्षा गार्डों ने उन्हे चारों तरफ से सुरक्षा घेरे में ले लिया। कहीं यह कमलनाथ पर हमला तो नहीं। बाद में पता चला कि यह तो टिकट के दावेदार द्वारा स्वागत में कराई जा रही फायरिंग है। 

पुलिस ने गनमैन को पकड़ा
कमलनाथ की संकल्प यात्रा व रोड शो के दौरान भारी चूक सामने आई। गुजराती बाजार में कांग्रेस नेता अखिलेश केशरवानी के गनमैन ने एक के बाद एक चार फायर किए। 12 बोर की बंदूक से ये 4 फायर किए गए। फायरिंग के चलते बाजार में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। फायर की आवाज के साथ ही कमलनाथ के गनमैन ने सुरक्षा की दृष्टि से उन्हें घेर लिया। वहीं कमलनाथ के साथ चल रहे पुलिसबल ने तत्काल मौके पर पहुंचकर गनमैन को हिरासत में लिया। 

टिकट के दावेदार ने दी थी सलामी
दरअसल अखिलेश केशरवानी यहां से दावेदारी कर रहे हैं और कमलनाथ को सलामी देने के इरादे से ये हवाई फायर किए गए। गार्ड ने बताया उसने अखिलेश केशरवानी के कहने पर ही हवाई फायर किए थे।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com