पेट्रोल-डीजल के दाम से हमें क्या, हमें तो फ्री मिलता है: : केंद्रीय मंत्री ने कहा | NATIONAL NEWS

16 September 2018

नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार में केंद्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता राज्यमंत्री रामदास अठावले ने चौंकाने वाला बयान दिया है। उन्होंने पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों के सवाल पर जयपुर में शनिवार को कहा कि मंत्री होने के नाते मुझे इससे कोई परेशानी नहीं है। उन्होंने इसकी वजह भी बताई। कहा कि पेट्रोल और डीजल मुझे मुफ्त में मिलता है। 

संडे को भी बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम
ट्रोल-डीजल की कीमतों में इजाफा लगातार जारी है। रविवार को एक बार फिर तेल की कीमतें बढ़ गईं। दिल्ली में पेट्रोल की कीमतों में 28 पैसे का इजाफा हुआ है, जबकि डीजल की कीमत 18 पैसे बढ़ी है। अब दिल्ली में पेट्रोल के दाम 81.91 रुपये प्रति लीटर हो गये हैं, जबकि डीजल 73.72 रुपये प्रति लीटर मिल रहे हैं। वहीं, मुंबई में भी पेट्रोल की कीमतों में 28 पैसे की बढ़ोतरी हुई है, डीजल के दाम 19 पैसे बढ़े हैं। अब मुंबई में पेट्रोल की कीमत 89.29 रुपये प्रति लीटर हो गई है, जबकि डीजल के दाम 78.26 रुपये प्रति लीटर हैं। 

कौन है रामदास आठवले
रामदास आठवले रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के अध्यक्ष हैं। पीएम नरेंद्र मोदी ने इन्हे अपने मंत्रीमंडल में लिया। ये सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्री हैं। ये महाराष्ट्र में आरक्षित जातियों की राजनीति करते हैं एवं खुद को इनका प्रतिनिधि बताते हैं। पिछले दिनों इन्होंने प्राइवेट सेक्टर में भी आरक्षण लागू करने की मांग की थी। एनडीए में इन्हे बीएसपी के विकल्प के रूप में लिया गया है। 

क्या गलत है इस बयान में
रामदास आठवले एक जनप्रतिनिधि एवं मंत्री हैं। मीडिया जब उनसे सवाल करता है तो वो व्यापक जनहित में होता है। इस तरह के उत्तर एक प्रकार से आम जनता का मजाक उड़ाने जैसा है। यह जनप्रतिनिधियों के आदर्श आचरण के विरुद्ध है। उन्हे जनता की तकलीफों पर बात करना चाहिए था। मंत्री होने के नाते समस्याओं के समाधान प्रस्तुत करना चाहिए। इस बयान से उन्होंने यह जताया कि उन्हे जनता की कोई परवाह नहीं है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts