किन्नरों ने किया BANK EMPLOYEE का अपहरण | CRIME NEWS

Advertisement

किन्नरों ने किया BANK EMPLOYEE का अपहरण | CRIME NEWS


खंडवा। किन्नर समाज की रेखाबाई गुरु मीनाबाई ने खारी बावड़ी निवासी विजय रायकवार पर 25 लाख की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। वहीं मामले में विजय की पत्नी ने मोघट थाने में आवेदन देकर कहा है कि शुक्रवार सुबह से मेरे पति लापता हैं। किन्नरों ने उनका अपहरण किया है। किन्नरों ने इससे इनकार किया है। उधर पुलिस दोनों पक्षों की शिकायत मिलने और मामला जांच में होने की बात कह रही है। मोघट थाना और एसपी कार्यालय में दिए आवेदन में रेखाबाई गुरु मीनाबाई ने कहा है कि तीन साल पहले विजय को 25 लाख रुपए उसके बैंक में जमा कराने के लिए दिए थे। यह रुपए नवंबर-दिसंबर में होने वाले किन्नर समाज के सम्मेलन के थे, लेकिन विजय ने यह रुपए बैंक में जमा नहीं कराए। 

विजय की पत्नी ने शुक्रवार को मोघट थाने में 60 वर्षीय रेखाबाई, 70 वर्षीय कमला दादी गुरु रामकलीबाई, 50 वर्षीय पूनमबाई और 46 वर्षीय सिताराबाई गुरु रेखाबाई के खिलाफ पति का अपहरण करने की शिकायत की है। विजय की पत्नी का कहना है कि उसके पति का अपहरण किन्नरों ने ही किया है।

सिताराबाई ने बताया विजय और उसके पिता हमारे घर आते-जाते थे, इसलिए उन पर भरोसा था। विजय बैंक में ही काम करता था। अत: रुपए बैंक में जमा कराने के लिए उसे दे दिए, लेकिन उसने रुपए जमा नहीं कराए। यह बात हमें 15 दिन पहले पता चली, जब रुपए के लिए विजय को घर बुलाया। तो उसने कहा कि मैं इसमें से 23 लाख रुपए ही दूंगा।