Advertisement

धमाका OFFER: 1 क‍िलो केक के साथ 1 लीटर पेट्रोल FREE | BUSINESS NEWS



पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी जारी है। मुंबई में पेट्रोल 90 रुपये के करीब पहुंच गया है। वहीं, डीजल का भी कुछ ऐसा ही हाल है। पेट्रोल और डीजल की वजह से बढ़ रहे अपने खर्च को कम करने के लिए लोग कई फंडे अपना रहे हैं। लेक‍िन इसी बीच, कुछ दुकानदार भी ग्राहकों को लुभाने के लिए खास ऑफर लेकर आ रहे हैं। इसी तरह का एक ऑफर लाई है एक बेकरी। तमिलनाडु की एक बेकरी यह खास ऑफर लेकर आई है।

बेकरी के विज्ञापन के मुताबिक अगर आप केक खरीदते हैं, तो आपको 1 लीटर पेट्रोल फ्री मिलेगा। इसके लिए जरूरी है कि आप या तो एक किलोग्राम का बर्थडे केक खरीदें या फिर आपका टोटल बिल 495 रुपये का हो।  रिपोर्ट के मुताबिक सोशल मीडिया पर इस बेकरी का यह विज्ञापन काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। यह एक ही घटना नहीं है। इसी महीने की शुरुआत में तम‍िलनाडु में एक दूल्हे के दोस्त ने उसे शादी में 5 लीटर पेट्रोल गिफ्ट किया।


बता दें कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कच्चे तेल की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी जारी है। इसकी वजह से घरेलू स्तर पर अगस्त महीने से ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी हो रही है। कई जगहों पर एक लीटर पेट्रोल 90 रुपये का आंकड़ा पार कर चुका है।