BHOPAL में महिला अध्यापक का रेप | MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक महिला अध्यापक के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। पीड़िता शादीशुदा है लेकिन अपने पति से अलग रह रही है। उसके पुरुष मित्र ने उसे प्यार के जाल में फंसाना चाहा लेकिन जब उसने इससे इंकार कर दिया तो उसे धमकी देकर अपनी कार में बिठाया और विदिशा जिले के गंजबासौदा ले जाकर रेप किया। पीड़िता इस कदर दहशत में थी कि 1 सप्ताह बाद उसने एफआईआर दर्ज कराई। 
बैरसिया पुलिस के मुताबिक 29 वर्षीय महिला नजीराबाद के एक शासकीय स्कूल में टीचर है। करीब दस साल पहले उसकी शादी सीहोर जिले में हुई थी, लेकिन पति से अनबन होने के कारण वह फिलहाल अपने माता-पिता के साथ रह रही है। उसकी आठ-नौ साल की एक बेटी भी है। गुरुवार को थाने पहुंची पीडि़ता ने बताया कि राधेश्याम मीणा से उसकी फोन पर बातचीत होती थी, लेकिन किसी कारण से उसने बात करना बंद कर दिया था। गत छह सितंबर को महिला स्कूल जाने के लिए भोजापुरा जोड़ पर खड़ी थी। इसी बीच राधेश्याम उसके पास कार लेकर पहुंचा। उसने बोला कि अगर कार में बैठकर उसके साथ नहीं जाएगी तो वह समाज में उसे बदनाम कर देगा। इस कारण महिला कार में बैठ गई। 

राधेश्याम उसे लेकर गंजबासौदा में रहने वाले एक दोस्त के कमरे पर लेकर पहुंचा। यहां उसने महिला के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद बैरसिया में रहने वाले उसके ताऊ के घर पर छोड़कर चला गया। आरोपी की धमकी से डरी-सहमी टीचर ने इस बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं दी। दो सप्ताह बाद जब उसे हिम्मत आई तो उसने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। इसके बाद परिजनों को लेकर बैरसिया थाने पहुंची और राधेश्याम के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !