राहुल गांधी और पाकिस्तान में गठबंधन: अमित शाह | NATIONAL NEWS

23 September 2018

नई दिल्‍ली। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सवाल किया है कि क्या कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी और पाकिस्तान के बीच गठबंधन हो गया है क्योंकि दोनों ही ‘मोदी हटाओ’ कह रहे हैं। बता दें कि पाकिस्तान के मंत्री फवाद हुसैन ने राहुल गांधी के राफेल डील वाले ट्वीट को रीट्वीट किया और कहा कि भारत की मोदी सरकार भ्रष्टाचार से ध्यान भटकाने के लिए पाकिस्तान का मुद्दा उठाती है। 

अमित शाह ने कहा कि पाकिस्तान कहता है कि ‘मोदी हटाओ।’ अब पाकिस्तान भी प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ राहुल गांधी के आधारहीन आरोपों का समर्थन करता है। क्या कांग्रेस प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय महागठबंधन बना रही है। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने ने हैशटैग #नापाककांग्रेस का इस्तेमाल किया है। राफेल लड़ाकू विमान में कथित भ्रष्टाचार को लेकर भाजपा और कांग्रेस के बीच तीखा शब्दयुद्ध जारी है। 

क्यों भड़क उठा राफेल डील का मामला
दरअसल, फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद का एक इंटरव्यू छपा है जिसमें उन्होंने कहा है कि भारत सरकार ने रिलायंस कंपनी का नाम प्रपोज किया था इसलिए फ्रांस की कंपनी ने रिलांयस से सौदा किया। इसके साथ ही रिलायंस और मोदी सरकार की कारोबारी दोस्ती उजागर हो गई। आरोप है कि रिलायंस को फायदा पहुंचाने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने पद का दुरुपयोग किया और 500 करोड़ का विमान 1500 करोड़ रुपए में खरीदा। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week