MP NEWS: सैफी मस्जिद आ रहे मोदी पर आत्मघाती आतंकी हमले का अलर्ट

13 September 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में दाऊदी बोहरा मुस्लिम समाज के कार्यक्रम में आ रहे पीएम नरेंद्र मोदी पर आतंकी हमले का अलर्ट मिला है। मोदी सैफी मस्जिद जाएंगे। खुफिया ऐजेंसियों को आशंका है कि आतंकवादी महिला का भेष धरकर आएंगे और आत्मघाती हमला करेंगे। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को बोहरा समाज के 53वें धर्मगुरु के वाअज (प्रवचन) में शामिल होंगे। पीएम मोदी कार्यक्रम स्थल सैफी मस्जिद पर 30 मिनट रुकेंगे। खुफिया एजेंसियों ने इनपुट दिया है कि आतंकी, महिला के भेष में पंडाल में घुस सकते हैं। पहले से ही काफी सतर्कता बरत रही सुरक्षा एजेंसियां इस सूचना के बाद और ज़्यादा अलर्ट हो गयी हैं।

पुलिस ने पंडाल में प्रवेश करने वाले हर व्यक्ति की निगरानी शुरू कर दी है। डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्र के मुताबिक पीएम की सुरक्षा व्यवस्था फोर लेयर कर दी गयी है। सुरक्षा के चारों चक्र से गुजरने के बाद ही लोग पंडाल में प्रवेश पा सकेंगे. कार्यक्रम में आने वाले व्यक्ति पर कड़ी नज़र रखी जा रही है।

जिस पंडाल में कार्यक्रम होगा वहां जर्मन टेक्नोलॉजी से लैस 125 कैमरे लगाए गए हैं। इन कैमरों की मदद से लोगों के नाखून तक देखे जा सकेंगे। प्रधानमंत्री के आने और जाने के समय कुल 20 मिनट के लिए इंदौर नो फ्लाइंग जोन होगा। बोहरा समाज के इतिहास में ये पहला मौका है जब उनके कार्यक्रम में शामिल होने कोई प्रधानमंत्री आ रहे हैं।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week