Loading...

MP NEWS: करणी सेना ने कमलनाथ पर टमाटर फेंके

इंदौर। एससी एसटी एक्ट के खिलाफ छापामार आंदोलन कर रही श्री राजपूत करणी सेना ने धार में विरोध से बचने के लिए पीछे के दरवाजे से आए मंत्री विश्वास सारंग को काले झंडे दिखाए थे, अब खबर मध्यप्रदेश के नीमच शहर से आ रही है। यहां करणी सेना ने कमलनाथ पर टमाटर फेंके। कमलनाथ बच गए, क्योंकि वो कार के अंदर थे। सपाक्स के कार्यकर्ताओं ने उन्हे काले झंडे दिखाए। 

बता दें कि बीते रोज कमलनाथ ने एट्रोसिटी एक्ट के मामले को हल्के में लेते हुए कहा था कि हम सवर्णों को मना लेंगे। कांग्रेस के दूसरे सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी एट्रोसिटी एक्ट को गलत नहीं बताया है, बल्कि यह कहा कि मैं किसी के साथ अन्याय नहीं होता। सिंधिया के इस बयान के बाद सिंधिया समर्थक एक पार्षद ने ग्वालियर में 100 से ज्यादा प्रदर्शनकारियों के खिलाफ एट्रोसिटी एक्ट के तहत मामला दर्ज करवा दिया। 

जोर शोर से हो रहीं हैं राहुल गांधी के विरोध की तैयारियां
एट्रोसिटी एक्ट के विरोध के चलते अमित शाह के दौरे कार्यक्रम स्थगित हो गए हैं परंतु कांग्रेस के चुनाव प्रचार अभियान में गति लाने के लिए राहुल गांधी का कार्यक्रम यथावत है। यहां श्री राजपूत करणी सेना, सपाक्स के अलावा कई सामाजिक संगठन राहुल गांधी का एतिहासिक विरोध करने की तैयारी कर रहे हैं। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com